दिल्ली

delhi

Kylian Mbappe : अनुबंध विवाद के बीच एम्बाप्पे पीएसजी की मुख्य टीम के साथ प्रैक्टिस नहीं करेंगे

By

Published : Aug 7, 2023, 6:00 PM IST

फ्रांस के स्टार स्टाइकर किलियन एम्बाप्पे पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी) की पहली टीम के साथ प्रशिक्षण नहीं लेंगे क्योंकि एम्बाप्पे का पीएसजी क्लब के साथ अनुबंध विवाद अभी भी जारी है.

Kylian Mbappe
किलियन एम्बाप्पे

नई दिल्ली : किलियन एम्बाप्पे पेरिस सेंट-जर्मेन की पहली टीम के साथ प्रशिक्षण नहीं लेंगे, क्योंकि क्लब के साथ उनका अनुबंध विवाद अब भी जारी है. किलियन एम्बाप्पे फुटबॉल जगत का एक बड़ा नाम बन चुके हैं. फीफा 2022 में उनके शानदार प्रदर्शन ने उन्हें कई बड़े मुकाम तक पहुंचा दिया.

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, पीएसजी ने शनिवार को अपने फ्रेंच खिताब को बचाने की तैयारी शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि एम्बाप्पे 'ए' प्रशिक्षण समूह के बजाय 'लॉफ्ट' समूह के साथ प्रशिक्षण लेंगे, जो ऐसे खिलाड़ी होते हैं जिनका टीम में खेलना तय नहीं होता.

24 साल के फ्रांस के कप्तान के कॉन्ट्रैक्ट में महज 1 साल बचा हुआ है. एम्बाप्पे पीएसजी के साथ अपने अनुबंध को रिन्यू नहीं कराना चाहते. इसलिए, पीएसजी फ्री ट्रांसफर पर एम्बाप्पे को नहीं जाने देना चाहता है और क्लब ने इस खिलाड़ी को बेचने का फैसला किया है.

यही कारण है कि पीएसजी ने उन्हें जापान के प्री सीजन दौरे के लिए नहीं चुना था. बाद में उन्होंने सऊदी अरब के सबसे सफल क्लब अल हिलाल के प्रतिनिधियों के साथ किसी भी चर्चा से इनकार कर दिया. इस क्लब ने फ्रांसीसी स्ट्राइकर के लिए 259 मिलियन पाउंड (300 मिलियन यूरो) की रिकॉर्ड बोली लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details