दिल्ली

delhi

साइमन डुल ने भारतीय फैंस से माफी मांगी, कहा - ऐसे समय में आपको छोड़कर जा रहा हूं

By

Published : May 6, 2021, 1:07 PM IST

Updated : May 6, 2021, 1:42 PM IST

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और अब कमेंटेटर साइमन डुल ने टिवटर पर लिखा, "प्रिय भारत, आपने मुझे इतने सालों में ढेर सारा प्यार दिया है और मैं माफी चाहता हूं कि आपको इस मुश्किल समय में छोड़कर जा रहा हूं. जो लोग इस बीमारी से जूझ रहे हैं उनके और उनके परिवार के लिए मेरी दिल से प्रार्थना है. सुरक्षित रहने के लिए आप जो कर सकते हैं, वो करें. अगली बार तक के लिए ध्यान रखें."

Sorry to leave you in such trying times: Simon Doull to Indian fans
Sorry to leave you in such trying times: Simon Doull to Indian fans

नई दिल्ली:न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और अब कमेंटेटर साइमन डुल ने आईपीएल स्थगित होने के बाद भारत के लोगों के लिए एक बेहद भावुक पोस्ट लिखा है.

आईपीएल-14 के स्थगित होने के बाद डुल को स्वदेश लौटना पड़ा है.

डुल ने टिवटर पर लिखा, "प्रिय भारत, आपने मुझे इतने सालों में ढेर सारा प्यार दिया है और मैं माफी चाहता हूं कि आपको इस मुश्किल समय में छोड़कर जा रहा हूं. जो लोग इस बीमारी से जूझ रहे हैं उनके और उनके परिवार के लिए मेरी दिल से प्रार्थना है. सुरक्षित रहने के लिए आप जो कर सकते हैं, वो करें. अगली बार तक के लिए ध्यान रखें."

डुल आईपीएल में भाग लेने वाले न्यूजीलैंड के कई सदस्यों में से एक थे. उनके अलावा टूनार्मेंट में केन विलियम्सन, काइल जेमिसन और ट्रेंट बाउल्ट जैसे कुछ शीर्ष कीवी खिलाड़ी भाग ले रहे थे.

बीसीसीआई ने विभिन्न टीमों में कोरोना वायरस मामला सामने आने के बाद मंगलवार को आईपीएल 2021 को अनिश्चितकालीन समय के लिए स्थगित कर दिया था.

Last Updated :May 6, 2021, 1:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details