दिल्ली

delhi

पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Jan 27, 2022, 4:51 PM IST

पाकिस्तान सुपर लीग का सातवां सीजन (PSL 2022) शुरू होने से पहले ही मुसीबत में फंस गया है. दरअसल, पीएसएल में एक बार फिर कोरोना बम फूट चुका है. वहाब रियाज और हैदर अली के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब शाहिद अफरीदी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं.

पाकिस्तान सुपर लीग  PSL 2022  Pakistan Super League  Psl  Shahid Afridi  शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव  शाहिद अफरीदी  कोरोना पॉजिटिव  रमीज राजा  Pakistan Cricket Board
Pakistan Super League

कराची:पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वह इस साल के पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में क्वेटा ग्लैडिएटर्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान पीसीबी के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को आइसोलेट कर लिया और निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही वह टीम से जुड़ेंगे. अफरीदी क्वेटा ग्लैडिएटर्स के शुरुआती मैचों में भाग नहीं लेंगे और लाहौर के खिलाफ मैच के लिए टीम में शामिल होंगे. अफरीदी ने व्यक्तिगत और स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के कारण पीएसएल सीजन सात के बायो-बबल को छोड़ दिया है.

अफरीदी ने कहा कि वह बायो-बबल से बाहर निकल गए हैं और आवश्यक तीन दिवसीय क्वॉरेंटीन अवधि को पूरा करेंगे, जिसके बाद वह क्वेटा टीम में शामिल होंगे. जियो न्यूज को सूत्रों ने बताया, ऑलराउंडर ने फ्रेंचाइजी प्रबंधन से व्यक्तिगत और स्वास्थ्य मुद्दों के कारण बायो-बबल से उन्हें माफ करने के लिए कहा था.

यह भी पढ़ें:Third T-20 Match: वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को 20 रनों से दी मात

सूत्रों ने बताया कि अफरीदी ने प्रबंधन को बताया है कि वह पीठ दर्द से पीड़ित हैं और उनकी पत्नी के एक रिश्तेदार का निधन हो गया है. कराची के नेशनल स्टेडियम में शुक्रवार से शुरू होने वाला इस साल का पीएसएल अफरीदी का आखिरी टूर्नामेंट होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details