दिल्ली

delhi

Virat Kohli: पाकिस्तानी दिग्गजों ने विराट की तारीफ में पढ़े कसीदे, किंग कोहली की शान में कह डाली बड़ी बात

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 14, 2023, 5:58 PM IST

Virat Kohli: विराट कोहली इन दिनों फॉर्म में चल रहे हैं और एशिया कप 2023 में बल्ले से धमाल मचा रहे हैं. विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद 122 रनों की शतकीय पारी खेल सभी का ध्यान एक बार फिर अपने ओर खींच लिया था. अब इस कड़ी में पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर्स भी शामिल हो गए हैं. विराट कोहली को लेकर युनिस खान और रमीज राज ने बड़ी बात कह दी है. तो आइए जानते हैं इन दोनों ने विराट को लेकर क्या कहा है..

Virat Kohli
विराट कोहली

नई दिल्ली: टीम इंडिया के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं. वो एशिया कप 2023 में बल्ले से खूब धूम मचा रहे हैं. उन्होंने एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेलकर एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया है. कोहली इस एशिया कप के अपने पहले लीग मैच में जहां पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के सामने 4 रन पर आउट हो गए थे. लेकिन इसके बाद सुपर-4 मैच में उन्होंने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर धुलाई की और शतक ठोक डाला. कोहली अब तक एशिया कप 2023 के 4 मैचों की 3 पारियों में 129 रन बना चुके हैं.

यूनुस खान ने बताया विराट को युवा
विराट कोहली के इस दमदार प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दाएं हाथ के बल्लेबाज यूनिस खान ने विराट की पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई धमाकेदार पारी के बाद कहा है कि, विराट कोहली एक महान खिलाड़ी हैं. वो अभी काफी युवा नजर आते हैं. वो बहुत आगे जाएंगे और भी कई रिकॉर्ड तोड़ेगे. विराट रिकॉर्ड बुक में कई और रिकॉर्ड दर्ज करने वाले हैं.

कोहली से 1.5 अरब लोगों को है उम्मीद - रमीज राजा
यूनिस के अलावा पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा ने भी कोहली को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा है कि भारतीय फैंस विराट कोहली से माउंट एवरेस्ट जैसी उम्मीदें लगाए रखते हैं. विराट से 1.5 अरब लोग उम्मीद लगाते हैं कि वो हर मैच में हर बार बिना असफल हुए रन बनाते रहें. विराट भी फैंस की उम्मीदों को लंबे समय से लेकर चले आ रहे हैं. कोहली काफी लंबे समय से उम्मीदों को पूरा कर रहे हैं ये अपने आप में अविश्वसनीय और आश्चर्यजनक है.

विराट कोहली टीम इंडिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं. वो अपनी फिटनेस और फुर्ती के लिए अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं. कोहली अपने सोशल मीडिया पर भी अक्सर तस्वीरें और वीडियो अपलोड करते रहते हैं. उनकी फिटनेस और दमदार प्रदर्शन के काफी लोग दीवाने हैं.

ये भी पढ़ें :-

MS Dhoni के लिए खास है आज का दिन, 16 साल पहले आज ही के दिन पहली बार कप्तान के रूप में पाकिस्तान को चटाई थी धूल

ABOUT THE AUTHOR

...view details