दिल्ली

delhi

ईडन गार्डन्स में विशेष मैच से शुरू होगा लीजेंड्स लीग क्रिकेट

By

Published : Aug 12, 2022, 4:31 PM IST

लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 की शुरुआत इस विशेष मैच के एक दिन बाद 16 सितंबर से होगी. इस टूर्नामेंट में चार टीमें भाग लेंगी, जो 22 दिन के अंदर 15 मैच खेलेंगी.

Legends League cricket 2022  legends league cricket special match  eden gardens  eden gardens cricket stadium  लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022  ईडन गार्डन्स में  इंडिया महाराजा और वर्ल्ड जॉइंट्स
Legends League Cricket 2022

नई दिल्ली: लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 (एलएलसी) की शुरुआत में इस साल 15 सितंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में एक विशेष मैच खेला जाएगा. आयोजकों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. इंडिया महाराजा और वर्ल्ड जॉइंट्स के बीच होने वाला यह मैच भारतीय स्वतंत्रता के 75वें साल से जुड़े समारोहों को समर्पित होगा.

एलएलसी के उपायुक्त रवि शास्त्री ने विज्ञप्ति में कहा, यह हमारे लिए गौरवशाली क्षण है कि हम अपनी स्वतंत्रता के 75वें साल का जश्न मना रहे हैं. मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमने इस साल लीग को स्वतंत्रता समारोह के 75वें साल को समर्पित करने का फैसला किया है.

इंडिया महाराजा का नेतृत्व पूर्व भारतीय कप्तान और भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली करेंगे जबकि वर्ल्ड जॉइंट्स की कमान इंग्लैंड के 2019 के विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन संभालेंगे. एलएलसी के दूसरे टूर्नामेंट की शुरुआत इस विशेष मैच के एक दिन बाद 16 सितंबर से होगी. इस टूर्नामेंट में चार टीम भाग लेंगी जो 22 दिन के अंदर 15 मैच खेलेंगी.

यह भी पढ़ें:राहुल को पहली जीत का इंतजार, शिखर धवन हैं सफल कप्तान

ABOUT THE AUTHOR

...view details