दिल्ली

delhi

IPL के बाकी मैचों को सितंबर में कराने पर विचार कर रहा BCCI

By

Published : May 6, 2021, 11:47 AM IST

एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के अनुसार, विंडो की जानकारी रखने वाले एक अधिकारी ने कहा है कि बीसीसीआई सीजन के बाकी बचे 31 मैचों के लिए सितंबर की विंडो पर तलाश रहा है.

IPL to get rescheduled in September says reports
IPL to get rescheduled in September says reports

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) IPL के 14वें सीजन के बाकी मैचों को सितंबर में आयोजित करने पर विचार कर रहा है. हालांकि बीसीसीआई की ओर से इस पर कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है.

एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के अनुसार, विंडो की जानकारी रखने वाले एक अधिकारी ने कहा है कि बीसीसीआई सीजन के बाकी बचे 31 मैचों के लिए सितंबर की विंडो पर तलाश रहा है. उन्होंने कहा, "सितंबर की विंडो पर विचार किया जा रहा है. उस समय भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज भी खत्म हो जाएगी और विदेशी खिलाड़ी टी-20 विश्व कप के लिए तैयार हो सकते हैं."

इस बीच, आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल ने भी इस संभावना से इनका नहीं किया है. पटेल ने कहा, "अब हमें एक विंडो की तलाश करनी होगी. अगर हमें यह मिलती है तो हम इसका इस्तेमाल करेंगे. हालांकि हमें यह देखना होगा कि क्या यह सितंबर में संभव है. हमें आईसीसी और अन्य बोर्ड की योजनाओं को देखने की जरूरत है."

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आईपीएल के 2021 सीजन को तत्काल प्रभाव से स्थगित करने की मंगलवार को घोषणा की. यह फैसला सोमवार को आईपीएल बायो-बबल में अधिक कोविड पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद लिया गया है. आईपीएल गवर्निग काउंसिल और बीसीसीआई की आपात बैठक में यह फैसला लिया गया.

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी, बल्लेबाजी कोच माइक हसी टीम बस का क्लीनर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

उनके अलावा मंगलवार को ही सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा और कोलकाता नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वारियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

आईपीएल स्थगित होने के बाद विभिन्न फ्रेंचाइजियां अपने अपने खिलाड़ियों को अब स्वदेश भेजने में लग गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details