दिल्ली

delhi

Virendra Sehwag : 'आदिपुरुष' देखने के बाद सहवाग ने दिया मजेदार रिव्यू, पढ़कर आप भी हो जाएंगे लोट-पोट

By

Published : Jun 25, 2023, 6:09 PM IST

भारत के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने फिल्म आदिपुरुष को देखने के बाद मजेदार ट्वीट कर महज एक लाइन में उसका रिव्यू दिया है. सहवाग का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Virender Sehwag Adipurush review
वीरेंद्र सहवाग आदिपुरुष रिव्यू

नई दिल्ली : भारत के पूर्व धाकड़ ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भले ही क्रिकेट के मैदान से सन्यास ले लिया हो लेकिन ट्विटर के मैदान पर वो हमेशा एक्टिव रहते हैं. वो अपने मजेदार ट्वीट के कारण खूब चर्चा में रहते हैं और उनके सेंस ऑफ ह्यूमर को काफी ज्यादा लोग पसन्द करते हैं. सहवाग ट्वीटर पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं और उनके किए हुए पोस्ट खूब वायरल होते हैं. हाल ही में सहवाग ने रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरुष को लेकर मजेदार ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

फिल्म आदिपुरुष अपनी स्क्रिप्ट और फूहड़ डायलॉग्स को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हालांकि फिल्म मेकर्स ने कई विवादित डॉयलॉग्स को अब बदल दिया है, लेकिन तब भी फिल्म को खूब आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. अब पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी आदिपुरुष फिल्म को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है. सहवाग ने एक लाइन में फिल्म का रिव्यू कर दिया है. सहवाग ने लिखा है, 'आदिपुरुष देखकर पता चला बाहुबली ने कटप्पा को क्यूं मारा था'. सहवाग का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. जिसपर कई यूजर्स मिले-जुले कमेंट कर रहे हैं.

प्रभास के फैंस को सहवाग का ये ट्वीट पसन्द नहीं आया है. एक फैन ने लिखा, 'आखिर आप भी अटेंशन पाना चाहते हो विरू पाजी'. वहीं एक अन्य ने उनके ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, 'क्योंकि वहीं बाहुबली आगे चलकर आदीपुरुष बनेगा'. बता दें कि मेगा बजट फिल्म आदिपुरुष ने पहले दो दिनों में अच्छी कमाई कर शानदार शुरुआत की थी लेकिन उसके बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. फिल्म मेकर्स ने टिकट प्राइस घटाकर मात्र 150 रुपये कर दिए हैं, तब भी इस फिल्म को दर्शक नहीं मिल पा रहे हैं.

ये खबरें भी पढ़ें :-

ABOUT THE AUTHOR

...view details