दिल्ली

delhi

कंधे पर लगी है वरुण चक्रवर्ती को चोट, ऑस्ट्रेलिया दौरे से होंगे बाहर?

By

Published : Nov 9, 2020, 3:09 PM IST

टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 27 नवंबर से सीरीज खेलनी है. ऐसे में हो सकता है कि वरुण चक्रवर्ती ऑस्ट्रेलिया न जाएं.
वरुण चक्रवर्ती
वरुण चक्रवर्ती

हैदराबाद :इस सीजन कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को एक बेहतरीन गेंदबाज मिला है, उनका नाम है वरुण चक्रवर्ती. उन्होंने इस सीजन काफी प्रभावित किया है इसी कारण उनको ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टी-20 टीम इंडिया में जगह मिली है.

यह भी पढ़ें- सूर्यकुमार यादव मेरे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक बन गए हैं : ब्रायन लारा

अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि वरुण चक्रवर्ती ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए पूरी तरह से फिट नहीं हैं और हो सकता है कि वो ऑस्ट्रेलिया न जाएं. ये भी कहा जा रहा है कि वरुण की इंजरी को केकेआर के मैनेजमेंट ने छिपा लिया था जब भारतीय टीम के लिए टीम का चयन चल रहा था.

टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 27 नवंबर से सीरीज खेलनी है. ऐसे में हो सकता है कि वरुण ऑस्ट्रेलिया न जाएं.

उनकी कंधे की चोट के कारण वो गेंद डालने में दिक्कतों का सामना कर रहे हैं. बीसीसीआई के अधिकारियों ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि चक्रवर्ती टीम इंडिया में सेलेक्शन से पहले फिट थे. टीम के फीजियो नितिन पटेल ने भी उनको फिट बताया था.

वरुण चक्रवर्ती

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, "सेलेक्टर्स को इंजरी के बारे में नहीं बताया गया था. अब ये सेलेक्टर्स का फैसला होगा कि वरुण को ऑस्ट्रेलिया ले जाना है या नहीं."

यह भी पढ़ें- जब तक रोहित शर्मा फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर लेते तब ऑस्ट्रेलिया नहीं जाएंगे : Reports

गौरतलब है कि आईपीएल में केकेआर का सफर खत्म होने के बाद वे भारतीय टीम के बायो बबल में चले गए हैं. वहां वो नेट्स पर प्रैक्टिस भी कर रहे हैं. साथ ही ये भी कहा गया कि केकेआर ने बीसीसीआई को केकेआर का सफर आईपीएल 2020 में खत्म होने के बाद बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details