दिल्ली

delhi

मैं पूरी तरह से फिट हूं और इस सीरीज को लेकर उत्साहित हूं: जेम्स एंडरसन

By

Published : Jun 11, 2020, 9:13 PM IST

Updated : Jun 11, 2020, 9:28 PM IST

एंडरसन ने कहा, "मुझे लगता है कि खेलों के लिए येे बहुत ही अच्छा है. ये शानदार है कि कुछ समय के अंतराल के बाद हम फिर से टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं."

James Anderson
James Anderson

मैनचेस्टर: इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा है कि कोरोनावायरस महामारी के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड आने पर वेस्टइंडीज टीम का बहुत आभार व्यक्त करता हूं. दोनों टीमों के बीच अगले महीने से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. कोविड-19 के कारण मार्च के मध्य से क्रिकेट बंद है और इस महामारी के बीच ये पहली सीरीज होगी.

जेम्स एंडरसन
एंडरसन ने कहा, "मुझे लगता है कि खेलों के लिए येे बहुत ही अच्छा है. ये शानदार है कि कुछ समय के अंतराल के बाद हम फिर से टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं."उन्होंने कहा, " दुनिया में जो कुछ भी हो रहा है, उसे देखते हुए मैं कल्पना कर सकता हूं कि उनमें से बहुत से लोगों के लिए ये एक डरावना निर्णय रहा होगा."एंडरसन को जनवरी में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर चोट लग गई थी. उन्होंने कहा है कि अब वो पूरी तरह से फिट हैं और इस सीरीज को लेकर उत्साहित हैं.तेज गेंदबाज ने कहा, " मैं ठीक हूं. प्रशिक्षण बहुत अच्छा हो रहा है. लॉकडाउन के दौरान मैंने इसे अच्छे तरीके से मैनेज किया है."वेस्टइंडीज की टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड के मैनचेस्टर पहुंची.तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 8 जुलाई से शुरू होगी. पहला मैच हेम्पशायर के एजेस बाउल पर खेला जाएगा, जबकि दूसरा और तीसरा मैच ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेला जाएगा.
Last Updated :Jun 11, 2020, 9:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details