दिल्ली

delhi

IPL 2020: KXIP ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला

By

Published : Oct 26, 2020, 7:09 PM IST

पंजाब ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है जिसके बाद कोलकाता के कप्तान ने कहा कि वो भी टॉस जीतने पर गेंदबाजी ही चुनते क्योंकि सैकेंड इनिंग्स में ड्यू फैक्टर से मैच में फर्क पड़ सकता है.

IPL 2020: Toss report, KXIP vs KKR
IPL 2020: Toss report, KXIP vs KKR

शारजाह:दुबई के शारजाह में IPL के 13वें सीजन के 46वें मैच में आज किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स का आमना-सामना होगा. जिसमें फिलहाल ग्राउंड जीरो से ये अपडेट आई है कि पंजाब ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है.


इससे पहले भी शारजाह में जो मैच खेले गए हैं उसमें टॉस जीतने पर गेंदबाजी चुनने वाली टीम फायदे में रही है.

पंजाब की टीम


टॉस के दौरान टीम में बदलाव को लेकर पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि हम गेंदबाजी करना चाहेंगे क्योंकि हम टारगेट चेज करना चाहेंगे. यहां पर ड्यू फैक्टर भी है जो सैकेंड इनिंग्स में फर्क डाल सकता है.
वहीं केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि हम अगर टॉस जीतते तो गेंदबाजी चुनते जिसका कारण भी वहीं होता जो राहुल ने अभी बताया. हमने DC के खिलाफ अच्छा खेला है. अपनी किस्मत अपने ही हाथों में होती है. आंद्रे रसल फिट नहीं हैं इसलिए वो इस मैच में भी नहीं खेलेंगे.

बता दें कि प्वोइंट्स टेबल पर कोलकाता की टीम पंजाब की टीम से बस एक पायदान आगे है वहीं इन दोनों में से किसी भी टीम के द्वारा मैच जीतने पर अंक तालिका पर कोई बदलाव नहीं देखने को मिलेगा लेकिन जीतने वाली टीम की प्ले ऑफ के और भी करीब हो जाएगी.

कोलकाता की टीम

टीमें:
किंग्स इलेवन पंजाब: केएल राहुल (w / c), मनदीप सिंह, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हुड्डा, क्रिस जॉर्डन, मुरुगन अश्विन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, अर्शद सिंह
कोलकाता नाइट राइडर्स: शुभमन गिल, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (w), इयोन मोर्गन (c), सुनील नारायण, पैट कमिंस, लॉकी फर्ग्यूसन, कमलेश नागरकोटी, प्रदीश कृष्णा, वरुण चक्रवर्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details