दिल्ली

delhi

IPL 2020: CSK को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण ये खिलाड़ी हुआ बाहर

By

Published : Oct 21, 2020, 1:46 PM IST

Updated : Oct 21, 2020, 2:22 PM IST

पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे चल रही सीएसके को बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो चोट के कारण आईपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं. चेन्नई के सीईओ काशी विश्वनाथन ने इसकी जानकारी दी है.

CSK
CSK

हैदराबाद : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना और स्पिनर हरभजन सिंह की अनुपस्थिति से टीम इस पूरे सीजन जूझती नजर आई है.

अब पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे चल रही सीएसके को एक और बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो चोट के कारण आईपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं. चेन्नई के सीईओ काशी विश्वनाथन ने इसकी जानकारी दी है.

ड्वेन ब्रावो

विश्वनाथन ने एक मीडिया एजेंसी से बातचीत में कहा, "जांघ की मासपेशियों में चोट के कारण ब्रावो आगे टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे और एक-दो दिन में वापस अपने घर लौट जाएंगे."

रैना और हरभजन की अनुपस्थिति को लेकर विश्वनाथन ने कहा, इसमें कोई शक नहीं कि रैना और हरभजन दोनों सीएसके की टीम में महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और हम उन्हें मिस कर रहे हैं. लेकिन आपको व्यक्तिगत फैसलों का सम्मान करना होगा."

हरभजन सिंह और सुरेश रैना

बता दें कि ब्रावो दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे. इसके बाद 17 अक्टूबर को राजस्थान के खिलाफ हुए मैच में भी वो टीम में शामिल नहीं थे और उनकी जगह ऑस्ट्रलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था.

चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई की टीम पहले से ही पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है और अब ब्रावो का बाहर होना उनके लिए और परेशानी खड़ा करेगा.

Last Updated :Oct 21, 2020, 2:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details