दिल्ली

delhi

बाबर आजम सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल, ऑस्ट्रेलिया के सामने पाकिस्तान की हालत पतली

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 5, 2024, 5:18 PM IST

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम का बल्ला लंबे समय से खामोश है. उनके बल्ले से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में रन नहीं निकल रहे हैं. ऐसे में उन्हें फैंस के द्वारा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Babar Azam
बाबर आजम

नई दिल्ली:पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम और तीसरा टेस्ट मैच सिडनी में खेला जा रहा है. इस मैच में पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम दूसरी पारी में भी फ्लॉप साबित हुए. वो इस मैच की पहली पारी में भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे. बाबर को उनके बार-बार फ्लॉप होने पर सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

बाबर सोशल मीडिया पर हुए जमकर ट्रोल
बाबर आजम ने इस मैच की दूसरी पारी में भी फैंस को निराश किया और सिर्फ 23 रन बनाकर चलते बने. बाबर ने अपनी इस पारी में 52 गेंदों का सामना किया और इस दौरान उन्होंने 1 चौके की मदद से केवल 23 रन बनाए. उन्हें ट्रैविस हेड ने एल्केस कैरी का हाथों कैच आउट कराया. इस मैच की पहली पारी में भी बाबर के बल्ले रन नहीं निकले थे. उन्होंने 40 गेंदों में 4 चौकों के साथ सिर्फ 26 रन बनाए थे. पैट कमिंस ने उन्हें पहली पारी में एलबीडब्ल्यू आउट किया था. बाबर को उस समय भी जमकर ट्रोल किया गया था. बाबर इस समय एक्स पर ट्रेंड कर रहे हैं.

मैच का हाल
इस मैच में पाकिस्तान ने पहली पारी में 313 रन बनाए थे. ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 299 रनों पर सिमट गई. पाकिस्तान ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 7 विकेट खोकर 68 रन बना लिए हैं. पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया पर 82 रनों की लीड हासिल कर ली है. मैच में अब तक पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया की टीमों में से कोई भी बल्लेबाज शतक नहीं लगा पाया है.

ये खबर भी पढ़ें :शर्मनाक! 147 साल के टेस्ट इतिहास में हुआ ऐसा पहली बार, 6 बल्लेबाज शून्य के स्कोर पर आउट

ABOUT THE AUTHOR

...view details