दिल्ली

delhi

Bigg Boss 15 : बेघर होते ही उमर रियाज ने ट्विटर पर रचा ये इतिहास, सिद्धार्थ शुक्ला को भी छोड़ा पीछे

By

Published : Jan 13, 2022, 3:25 PM IST

Updated : Jan 13, 2022, 3:31 PM IST

बिग बॉस 15 से बेघर हुए उमर रियाज ने ट्विटर पर इतिहास रच दिया है. उमर के फैंस उनके एविक्शन पर तिलमिला उठे हैं और शो मेकर्स को ट्विटर पर जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. इस पर अबतक 17 मिलियन ट्वीट आ चुके हैं.

Bigg Boss
बिग बॉस

हैदराबाद :टीवी के मोस्ट पॉपुलर और विवादित शो बिग बॉस अपने 15 वें सीजन में चल रहा है. मौजूदा सीजन से बेघर हुए उमर रियाज के एविक्शन ने ट्विटर पर बवाल मचा दिया है. ट्विटर पर उनके पक्ष में 17 मिलियन से ज्यादा ट्वीट आए हैं. यह बिग बॉस के किसी भी कंटेस्टेंट के लिए एक इतिहास है. फैंस उमर को शो से निकाले जाने पर शो मेकर्स के खिलाफ जमकर हल्ला कर रहे हैं.

ट्विटर पर #Public Winner Umar Riaz खूब ट्रेंड कर रहा है. बीते चार दिनों से ट्विटर पर उमर रियाज के फैंस शो मेकर्स को जी भरकर कोस रहे हैं. वहीं, उमर ने ट्विटर पर आकर इस ऐतिहासिक सपोर्ट के लिए फैंस का तह दिल से धन्यवाद किया है. उमर ने ट्विटर पर 16 मिलियन ट्वीट्स वाला एक फोटो भी शेयर किया है. उमर ने ट्विटर पर लिखा है, 'मेरे पास शब्द नहीं हैं'.

बता दें, बीते वीकेंड का वार में सलमान खान ने उमर रियाज के एविक्शन का एलान किया था. बिग बॉस 15 का यह अबतक सबसे चौंकाने वाला इलिमिनेशन था. बता दें, बीते सप्ताह एक टास्क में प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज के बीच झगड़ा देखने को मिला था. बिग बॉस ने उमर को घर के रूल तोड़ने के चलते नॉमिनेट लिस्ट में डाल दिया था, जिसके बाद उन्हें वीकेंड का वार में घर छोड़कर जाना पड़ा.

घर से बेघर होने पर उमर ने ट्वीट किया था, 'मेरी जनता मेरी आर्मी कभी मुझे बाहर निकाल दे, सपोर्ट ना करे ऐसा हो नहीं सकता, यह असंभव है, मैं अपने हरेक फैन का धन्यवाद करना चाहता हूं'.

बता दें, उमर रियाज से पहले कई बिग बॉस कंटेस्टेंटस भी ट्विटर पर टॉप ट्रेंड हुए थे, जिसमें दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला समेत रूबीना डिलैक, शहनाज गिल, राहुल वैद्य और जैसमीन भसीन का नाम शामिल है, लेकिन उमर रियाज ने इस रेस में इन सबको पीछे छोड़ दिया है.

ये भी पढे़ं : Bigg Boss 15 : देवोलीना को घरवालों के सामने पैंट में करना पड़ा पेशाब, देखें वीडियो

Last Updated :Jan 13, 2022, 3:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details