दिल्ली

delhi

डांस के दौरान गजब का कमर लचका रहीं नोरा, देखें वीडियो

By

Published : Jul 17, 2021, 8:01 AM IST

Updated : Jul 18, 2021, 7:40 AM IST

नोरा फतेही का एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया में सुर्खियों में है. इस फोटो में नोरा ब्लू लेदर आउटफिट, खुले बाल, वाइड राउंड ईयरिंग, रेड डार्क लिप शेड के रूप में दिखाई दे रही है. हालांकि नोरा फतेही के यह फोटो सोशल मीडिया में आने से उनके फैंस ने लाइक्स व कमेंट की झड़ी लगा दी है.

Nora Fatehi
डांस के दौरान गजब का कमर लचका रहीं नोरा

हैदराबाद :नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है. नोरा अक्सर अपने वीडियोज व फोटो के सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. इन फोटो व वीडियोज के जरिए नोरा सुर्खियों में बनी रहती है.नोरा के फैंस भी सोशल मीडिया पर वीडियो व फोटो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हालांकि इन सब के बीच नोरा फतेही का एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह वाकई बेहद खूबसूरत लग रही है.

ब्लू लेदर आउटफिट में दिखीं नोरा फतेही

इस फोटो में नोरा ब्लू लेदर आउटफिट, खुले बाल, वाइड राउंड ईयरिंग, रेड डार्क लिप शेड,नोरा का ये स्टाइल देख आज फैंस दंग है. नोरा ने इस फोटोशूट के लिए काफी स्टाइलिश पोज भी दिए हैं. जिनमें वो बेहद ही स्टनिंग लग रही हैं.

नोरा के इस ड्रेस के सामने आते ही इसका बाजार में रेट भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. सूत्रों के अनुसार नोरा का यह ड्रेस बाजार में आपको 24 हजार तक में मिल सकता है. यानि नोरा की यो स्टाइलिश ड्रेस काफी किमती है.

ये भी पढ़ें :हाय रे गर्मी ! सोफिया का वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल, मार-पीट कर रहे फैंस

वैसे इन दिनों एक बार फिर नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. दो दिन पहले ही नोरा की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाया था. वो ऑल इन व्हाइट नहीं बल्कि ब्लैक एंड व्हाइट शेड में नजर आई थीं. और उनका ये स्टाइल भी फैंस को खूब भाया.

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अब डांसिग के साथ-साथ नोरा फतेही की एक्टिंग के जलवे भी देखने को मिलने लगे है, नोरा अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त स्टारर भुज – द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगीं. जिसमें वो एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका निभाते हुए दिखेंगीं. फिल्म में नोरा का पहला लुक भी रिवील कर दिया गया है.

Last Updated :Jul 18, 2021, 7:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details