दिल्ली

delhi

क्लूनी की 'द टेंडर बार' में नजर आ सकते हैं बेन एफ्लेक

By

Published : Dec 10, 2020, 9:57 PM IST

बेन एफ्लेक, जॉर्ज क्लूनी की अगली फीचर फिल्म में नजर आ सकते हैं. माना जा रहा है कि इस फिल्म के लिए बेन एफ्लेक के नाम पर विचार किया जा रहा है. बता दें कि यह फिल्म जे आर मोहेिंगर की किताब 'द टेंडर बार: ए मेमॉयर' की एडेपटेशन है.
Ben Affleck Eyed for George Clooney Drama ‘The Tender Bar
Ben Affleck Eyed for George Clooney Drama ‘The Tender Bar

वॉशिंगटन :हॉलीवुड अभिनेता बेन एफ्लेक, जॉर्ज क्लूनी की अगली फीचर फिल्म में नजर आ सकते हैं. माना जा रहा है कि इस फिल्म के लिए बेन एफ्लेक के नाम पर विचार किया जा रहा है.

बता दें कि यह फिल्म जे आर मोहेिंगर की किताब 'द टेंडर बार: ए मेमॉयर' की एडेपटेशन है. फिल्म अर्गो में निर्माता के रूप में एक साथ काम करने के बाद, क्लूनी फिल्म, द टेंडर बार में एफ्लेक को डायरेक्ट कर सकते हैं.

गौरतलब है कि दोनों ने कभी एक साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया है और न अभिनेता/निर्देशक के बतौर साथ काम किया है. लेकिन कई वर्षों से दोनों एक दूसरे के साथ काम करने की चाहत रखते हैं. एक रिर्पोट के अनुसार जब क्लूनी ने 'द टेंडर बार: ए मेमॉयर' के फिल्म रूपांतरण पर काम करना शुरू किया तब उनके लिस्ट में एफ्लेक का नाम टॉप पर था.

टेंडर बार का निर्माण टेड होप के साथ क्लूनी और उनके साथी हेसलोव के स्मोकेहाउस पिक्चर्स द्वारा किया जाएगा. टेंडर बार, मोहरिंगर की कहानी है, बचपन में पिता द्वारा छोड़े जाने के बाद कैसे वह अपने चाचा के बार में पिता की छवी तलाशता है.

पढ़ें : टीवी पर आना हमें सुपरहीरो नहीं बनाता : ताराजी पी. हेंसन

बता दें कि इससे पहले क्लूनी ने कन्फेशंस ऑफ ए डेंजरस माइंड, गुड नाइट और गुड लक, लेदरहेड्स, द आइड्स ऑफ मार्च, द मॉन्यूमेंट्स मेन एंड सबर्बिकॉन का निर्देशन किया है.

(इनपुट- एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details