दिल्ली

delhi

जीजू जेल में साली सैलून में...शमिता शेट्टी के पार्लर जाने पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट्स

By

Published : Aug 6, 2021, 6:26 AM IST

एडल्ट फिल्म के निर्माण के आरोप में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं. हाल ही में मामले में शिल्पा ने सोशल मीडिया पर अपना बयान पोस्ट किया था. इस बीच शिल्पा की बहन, राज कुंद्रा की साली और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी चर्चा में आ गई हैं.

शमिता शेट्टी
शमिता शेट्टी

हैदराबाद : एडल्ट फिल्म के निर्माण के आरोप में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं. हाल ही में मामले में शिल्पा ने सोशल मीडिया पर अपना बयान पोस्ट किया था. इस बीच शिल्पा की बहन, राज कुंद्रा की साली और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी चर्चा में आ गई हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर शमिता शेट्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऐसे कठिन समय में सैलून जाती दिखी हैं. इस वीडियो में शमिता ने सफेद टी-शर्ट के साथ डेनिम शॉर्ट पहनी हुई है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो विरल भयानी ने अपने पेज पर शेयर किया है.

अब इस वीडियो के आधार पर राज कुंद्रा की साली को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. कोई यूजर्स शमिता को भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहा है तो कोई उनको सपोर्ट भी करता दिख रहा है.

एक यूजर ने लिखा है, 'कुछ भी हो लेकिन स्टाइल में रहने का.' एक अन्य यूजर ने लिखा कि चलो जीजू की वजह से इन्हें पब्लिसिटी तो मिल रही है.

शमिता शेट्टी

एक यूजर ने लिखा कि वह सैलून मिस नहीं कर सकती. एक लिखता है कि इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता जीजू जेल में हैं...जीजू इन्हें लंच कराने वाले थे. एक ने लिखा जान जाए पर स्टाइल ना जाए. एक यूजर ने लिखा, जीजू के पैसों पर ऐश करती है और आज जीजू जेल में और साली पार्लर में.

वहीं, कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस शमिता शेट्टी का सपोर्ट कर लिखा कि लोगों का एक्ट्रेस के प्रति कितना नकारात्मक रवैया है.

ये भी पढ़ें : B'Day Spl: काजोल थीं अक्षय कुमार के प्यार में पागल, पार्टी में करती थीं पीछा

ABOUT THE AUTHOR

...view details