दिल्ली

delhi

BIGG BOSS 15 : VIP कंटेस्टेंट देवोलीना से भिड़ीं शमिता शेट्टी हुईं बेहोश, होंगी बेघर?

By

Published : Dec 2, 2021, 3:05 PM IST

बिग बॉस में सिर्फ इस वजह से वीआईपी और नॉन-वीआईपी कंटेस्टेंट्स में जमकर घमासान हो रहा है. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी लड़ाई के दौरान शो में बेहोश हो गईं.

शमिता शेट्टी-देवलीना
शमिता शेट्टी-देवलीना

हैदराबाद :बिग बॉस 15 को दो महीने होने वाले हैं. ऐसे में घर का माहौल दिन-ब-दिन गर्म और बिगड़ता जा रहा है. टास्क के दौरान घरवाले बेकाबू होकर हाथापाई पर उतर आए हैं. घर में कुछ वीआईपी कंटेस्टेंट्स को भी एंट्री दी गई है, जो घर की लड़ाई में आग में घी डालने का काम कर रहे हैं. इस बीच टास्क के दौरान शमिता शेट्टी और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच इतनी बुरी लड़ाई हुई कि शमिता बेहोश हो गईं.

इस वजह से भिड़ रहे घरवाले

चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें शमिता और देवोलीना एक टास्क के दौरान आमने-सामने आ गई हैं. इस दौरान शमिता और देवोलीना में इतनी तीखी बहस हुई कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन बेहोश हो गईं.

ऐसे में कंटेस्टेंट करण कुंद्रा बेहोश हुईं शमिता शेट्टी को गोद में उठाकर कमरे में ले जाते हैं. दरअसल, घरवाले प्राइज मनी गंवा चुके हैं और अब इसे पाने के लिए टास्क के दौरान बौखलाते जा रहे हैं.

शमिता शेट्टी-देवलीना

बता दें, देवोलीना ने बतौर वीआईपी कंटेस्टेंट घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है. वीआईपी कंटेस्टेंट्स को ये कोशिश करनी है कि कोई भी नॉन-वीआईपी कंटेस्टेंट टास्क पूरा न कर सके.

देवोलीना और शमिता इस टास्क के रेफरी हैं. टास्क के पहले राउंड में तेजस्वी पहला रैंक हासिल करती हैं, जबकि राजीव को दूसरा स्थान मिलता है. हालांकि, देवोलीना ये दावा करती हैं कि नॉन-वीआईपी कंटेस्टेंट्स ने खेल में चीटिंग की है, जिसके कारण वो और शमिता किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाते हैं और दोनों के बीच जमकर घमासान होता है.

अब अटकले लगाई जा रही हैं कि शमिता बेहोश होने के चलते शो से बाहर ना हो जाएं, लेकिन इस बात का खुलासा अब शो के इस पूरे एपिसोड के बाद ही पता चल पाएगा.

ये भी पढे़ं : Bigg Boss 15 : 50 लाख की प्राइज मनी के लिए घर में मचा 'आतंक', देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details