दिल्ली

delhi

'बिग बॉस 15': क्या राखी सावंत की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री?

By

Published : Nov 24, 2021, 4:44 PM IST

जल्दी ही राखी सावंत (Rakhi Sawant) 'बिग बॉस 15' में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली हैं. जहां मेकर्स ने अभी तक इस बारे में कुछ भी कन्फर्म नहीं किया है, वहीं, राखी सावंत ने कुछ ऐसा लिखा है जिससे साफ इशारा मिल रहा है कि वह 'बिग बॉस' में आ रही हैं.

राखी सावंत
राखी सावंत

मुंबई: दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए 'बिग बॉस 15' ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ रहा है. वहीं, अब 'बिग बॉस 15' की ताजा खबर है कि राखी सावंत एक वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश कर रही हैं. बेशक, चैनल ने अभी तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

फोटो- राखी सावंत के इंस्टाग्राम से

सूत्रों ने बताया कि 'बिग बॉस' के ओपनिंग सीजन में अपनी हरकतों से देश का ध्यान खींचने वाली राखी को रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्या के साथ घर में एंट्री की तैयारी के चलते क्वारंटाइन किया गया है. राखी के लिए 'बिग बॉस' का घर परिचित है, क्योंकि वह पिछले सीजन में एक चैलेंजर और फाइनलिस्ट के रूप में इसका हिस्सा रही थीं.

पिछले कुछ दिनों में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के नाम सामने आए हैं, जिसमें देसाई, भट्टाचार्या और अभिजीत बिचुकले का नाम है. अभिजीत ने 'बिग बॉस मराठी' से फेम पाई है. राखी के घर में प्रवेश करते ही नए समीकरणों का बनना तय है.

ये भी पढ़ें:VIDEO: ऊर्फी जावेद के बर्थडे सेलिब्रेशन पर 'मटकाउं मैं कमरिया धीरे धीरे' सॉन्ग पर खूब थिरकी राखी

राखी सावंत को फिलहाल रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्या के साथ क्वारंटीन में रखा गया है. राखी सावंत अभी अपनी एंट्री की तैयारी कर रही हैं, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ आर्टिकल्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जिनमें उनकी 'बिग बॉस 15' में वाइल्ड कार्ड एंट्री की बात है.

दिलचस्प बात यह है कि राखी शो में बतौर गेस्ट नजर आ चुकी हैं

ये भी पढ़ें:करवा चौथ पर राखी सावंत ने शेयर की तस्वीर, लिखा- 'चांद कब निकलेगा बहुत ज्यादा भूख लगी है'

(एक्स्ट्रा इनपुट-आईएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details