दिल्ली

delhi

तस्वीरें शेयर कर कंगना रनौत ने किया ऐसा सवाल, यूजर्स ले रहे जमकर चुटकी

By

Published : Jul 31, 2021, 10:48 PM IST

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. वह जिस किसी के भी खिलाफ बोलती हैं, डंके की चोट पर बोलती हैं. इसलिए कंगना अपने बयानों से सोशल मीडिया पर नेटिजन्स का भी शिकार होती रहती हैं. अब कंगना ने शनिवार को हरे कपड़ों में अपनी कुछ खूसूरत तस्वीरें शेयर की, जिन्हें लेकर वह एक बार फिर ट्रोल हो गई हैं.

कंगना रनौत
कंगना रनौत

हैदराबाद :कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. वह जिस किसी के भी खिलाफ बोलती हैं, डंके की चोट पर बोलती हैं. इसलिए कंगना अपने बयानों से सोशल मीडिया पर नेटिजन्स का भी शिकार होती रहती हैं. अब कंगना ने शनिवार को हरे कपड़ों में अपनी कुछ खूसूरत तस्वीरें शेयर की, जिन्हें लेकर वह एक बार फिर ट्रोल हो गई हैं.

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम (Kagana Ranaut) पर ग्रीन ड्रेस में तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर कंगना ने इन्हें कैप्शन भी दिया है. कंगना ने कैप्शन में सवाल कर लिखा है, 'क्यूं लग रहो हो आप खोए-खोए से? जब कंगना की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स की नजर पड़ी, तो उन्होंने एक्ट्रेस के इस कैप्शन पर उन्हें आड़े हाथ ले लिया.

कंगना के इस कैप्शन के सवाल पर एक यूजर लिखता है, 'सोच रही हैं अब किसको टारगेट करूं. एक यूजर ने लिखा, 'एक महीने से किसी के साथ लड़ाई नहीं हुई इसलिए. एक यूजर ने तो हद कर दी, इसने लिखा, 'कितने दिन बाद देखा, मैडम का ट्विटर क्या ब्लॉक हुआ हर तरफ शांति हो गई.'

ये भी पढे़ं : बाबुल सुप्रियो का बैंकर से मंत्री तक का सफर, इन 2 शख्स के कारण की थी राजनीति में एंट्री

बता दें, यह पहली बार नहीं है, जब कंगना इस तरह ट्रोल हुई हों. कंगना अपने बयानों के चलते हमेशा से ट्रोल हो रही हैं. कंगना के फिल्मी वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह फिल्म 'तेजस' और 'धाकड़' के लिए चर्चा में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details