दिल्ली

delhi

कंगना की कॉपी 'छोटी कंगना' सोशल मीडिया पर हो रही खूब वायरल, देखें वीडियो

By

Published : Jul 9, 2021, 10:04 PM IST

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं. छोटी कंगना नाम की एक लड़की इसकी वजह बनी है. कंगना रनौत ने इस छोटी कंगना को 'डांट' भी लगाई है.

कंगना रनौत
कंगना रनौत

हैदराबाद :बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन किसी ना किसी मुद्दे के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. कभी अपने बयानों तो कभी अपनी फिल्मों से कंगना सुर्खियां बटोरी ले जाती हैं. अब एक्ट्रेस का चर्चा का कारण बनी हैं छोटी कंगना. जी हां, यह छोटी कंगना सोशल मीडिया पर इतनी वायरल हो रही है कि एक्ट्रेस ने खुद इस छोटी कंगना को मीठी डांट लगा दी है. आइए जानते हैं क्या है माजरा

दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक नन्ही सी बच्ची का छोटी कंगना नाम से अकाउंट हैं. यह नन्ही बच्ची आए दिन कंगना रनौत को कॉपी कर वीडियो शेयर करती है. इतनी सी उम्र में छोटी कंगना एक्ट्रेस के कभी लुक को फॉलो करती हैं, तो कभी उनके डायलॉग्स से लोगों का दिल जीतती है. खास बात यह है कि छोटी कंगना के बाल भी एक्ट्रेस कंगना की तरह घुंघराले हैं.

कंगना रनौत

ये भी पढे़ं :'गर्मी गर्ल' नोरा फतेही का गजब का ग्लैमरस लुक, बॉडीकॉन ड्रेस में ढाया कहर

जब छोटी कंगना सोशल मीडिया पर मशहूर हुईं तो कंगना रनौत की इन पर नजर पड़ी और वह छोटी कंगना की वीडियो को शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाई. कंगना ने छोटी कंगना के इस पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर सवाल किया, 'ओए छोटी तू पढ़ाई भी करती है या सारा दिन यही सब? कंगना के इस पोस्ट के बाद छोटी कंगना और मशहूर हो गई हैं. वहीं, कंगना के फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं.

कंगना की अपकमिंग फिल्में

बेबाक राय रखने वालीं कंगना की आने वाली फिल्मों में 'थलाइवी', 'तेजस' और 'धाकड़' शामिल हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने हाल ही में भारत में लगे आपातकाल पर भी फिल्म बनाने का ऐलान किया था, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार करती दिखेंगी. कंगना को पिछली बार फिल्म 'पंगा' (2020) में देखा गया था.

ये भी पढे़ं : किसी स्टाइल आइकन से कम नहीं सुहाना खान, जीती हैं इतनी लग्जरी लाइफ

ABOUT THE AUTHOR

...view details