दिल्ली

delhi

अर्जुन कपूर की 'समर सैंटा क्लॉज़' हैं कैटरीना कैफ !

By

Published : May 28, 2020, 11:10 PM IST

सूरज की धधकती गर्मी के बीच, ऐसा लगता है कि अर्जुन कपूर ने अपना 'समर सैंटा क्लॉज़' ढूंढ लिया है. दरअसल, उन्हें कैटरीना कैफ से मैंगों ड्रिंक्स से भरी एक पेटी मिली है. जो निश्चित तौर पर उनके बोरिंग समय को एनर्जेटिक बनाने के लिए काफी है.

Arjun's summer Santa Claus
Arjun's summer Santa Claus

मुंबई : फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन के अलावा, कैटरीना कैफ एक लोकप्रिय मैंगों ड्रिंक के एक विज्ञापन में आम के साथ अपनी केमिस्ट्री के लिए भी लोकप्रिय हैं. इसी कड़ी में चिलचिलाती गर्मी से राहत के लिए अभिनेत्री ने एक्टर और अपने दोस्त अर्जुन कपूर को मैंगों ड्रिंक्स भरा एक टोकरा दिया. जिसके लिए धन्यवाद देते हुए, गुंडे स्टार ने कैटरीना को 'समर सैंटा क्लॉज़' कहा.

उन्होंने मैंगों ड्रिंक्स से लदे टोकरे की एक तस्वीर और कैट के एक पत्र को पोस्ट किया जिसमें कहा गया था, "जैसा मैंने कहा, 'सब्र का फल अधिक मीठा होता है.' आशा है कि आप घर पर सुरक्षित रहकर इस आम के मौसम का आनंद लेंगे."

कैटरीना का शुक्रिया अदा करते हुए अर्जुन ने लिखा, 'थैंक्यू कैटरीना कैफ, तुम कहीं समर्स (गर्मियों)की सैंटा क्लॉज़ तो नहीं?'

PC-Instagram

बता दें कि इससे पहले अर्जुन कपूर ने एक आम की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा- हैलो फ्रेंड्स, मैंगो सीजन आ गया है और आम देख के याद आया. कैटरीना कैफ क्या आप एक स्लाइस लेना पसंद करेंगी?

इस पर कैटरीना ने भी जवाब देते हुए कहा कि जी हां, मैं कुछ स्लाइस लेना पसंद करूंगी.

इसके बाद अर्जुन ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'कैटरीना कैफ. आप हम सबके लिए इसका इंतेजाम कर देंगी. मैं वादा करता हूं उसी प्यार से खाउंगा जैसे आप खाती हैं.''

वर्क फ्रंट की बात करें तो, कैटरीना को रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा सूर्यवंशी में देखा जाएगा, जबकि अर्जुन की अगली रिलीज़ में दिबाकर बैनर्जी की बहुचर्चित थ्रिलर संदीप और पिंकी फरार है. पहले दोनों फिल्मों को मार्च 2020 में रिलीज किया जाना था. लेकिन कोविड 19 महामारी के चलते इनकी रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details