दिल्ली

delhi

अनुपम खेर के ट्विटर पर 36 घंटे में कम हुए 80 हजार फॉलोअर्स, कही ये बात

By

Published : Jun 11, 2021, 7:08 AM IST

अनुपम खेर ने आरोप लगाया कि पिछले 36 घंटों में ट्विटर पर उनके फॉलोवर्स की संख्या में भारी कमी आई है. सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. वह अक्सर अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स से इंस्टाग्राम और टि्वटर पर बात करते हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते है और कई सामाजिक विषयों पर अपना पक्ष रखते हैं.

अनुपम खेर
अनुपम खेर

मुंबई :बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (actor anupam kher) ने गुरुवार को आरोप लगाया कि पिछले 36 घंटों में ट्विटर पर उनके फॉलोवर्स की संख्या में भारी कमी (low follower count) आई है. अभिनेता ने आंकड़ों का खुलासा करते हुए ट्वीट किया और कहा कि वह यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि यह तकनीकी खराबी है या कुछ और है.

खेर ने गुरुवार को ट्वीट किया, प्रिय ट्विटर और ट्विटर इंडिया (Twitter India). मेरे पास बीते 36 घंटे में 80,000 से कम फोलोवर्स हैं. क्या आपके ऐप में कोई गड़बड़ है या कुछ और हो रहा है !! यह एक ऑब्जर्वेशन है. अभी कोई शिकायत नहीं है.

पढ़ें-अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत स्थिर, कल मिलेगी छुट्टी

काम के मोर्चे की बात करें तो, अभिनेता आगामी डोक्यूमेंटी फिल्म (upcoming documentary film) 'भुज: द डे इंडिया शुक' की एंकरिंग और कहानी सुनाने के लिए तैयार है, जिसका ट्रेलर इस सप्ताह के शुरू में जारी किया गया था.

डोक्यूमेंट्री 2001 के विनाशकारी भूकंप के बारे में है (The documentary is about the devastating 2001 earthquake) और जीवित बचे लोगों, बचाव दल, पत्रकारों, फोटोग्राफरों को कैप्चर करता है. यह फिल्म 11 जून को डिस्कवरी प्लस पर रिलीज (The film will release on Discovery Plus on June 11) होने वाली है.

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details