दिल्ली

delhi

अभिषेक ने अपने फैंस से की एक अपील, कहा-'शांत रहें और पैनिक न करें'

By

Published : Jul 12, 2020, 1:17 PM IST

अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उनमें और उनके पिता अमिताभ बच्चन में कोरोना के हल्के लक्षण दिखाई दिए हैं. साथ ही अपने फैंस से अभिनेता ने अपील की है कि आप शांत रहें और पैनिक ना करें.

abhishek bachchan says i request all to stay calm and not panic
अभिषेक ने अपने फैंस से की एक अपील, कहा-'शांत रहें और पैनिक न करें'

मुंबई : अभिनेता अभिषेक बच्चन ने रविवार की सुबह इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अपने प्रशंसकों को इस बात की जानकारी दी कि उनमें और उनके पिता अमिताभ बच्चन में कोरोना के हल्के लक्षण दिखाई दिए हैं.

इसके साथ ही उन्होंने सभी से शांत रहने और पैनिक न करने का आग्रह किया.

अभिषेक ने लिखा, "कल, मैं और मेरे पिता दोनों कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. हम दोनों में हल्के लक्षण दिखाई दिए हैं और अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. हमनें आवश्यक सभी प्रशासन को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार के सदस्यों और स्टाफ की जांच की जा रही है. बीएमसी संपर्क में हैं और हम उनका सहयोग कर रहे हैं. मैं आप सभी से शांत रहने और न घबराने की अपील करता हूं. धन्यवाद."

शनिवार की शाम को 77 वर्षीय अमिताभ ने ट्वीट कर कोविड-19 से अपने संक्रमित होने की सूचना दी.

उन्होंने लिखा, "मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है..अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल, प्रशासन को इसकी जानकारी दे रहा है..परिवार और कर्मचारियों की भी जांच कराई गई है जिनके रिपोर्ट के आने की प्रतीक्षा की जा रही है. पिछले दस दिनों के दौरान जो भी मेरे संपर्क में आए उन सभी से मेरा अनुरोध है कि वे कृपया अपनी जांच करा लें."

अमिताभ और अभिषेक को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है.

पढ़ें : बिग बी और अभिषेक कोरोना पॉजिटिव : जलसा को सैनिटाइज करने पहुंचे बीएमसी कर्मचारी

इसके बाद, परिवार के अन्य सदस्यों - जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन के टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. स्वाब सैंपल के रिपोर्ट के आने का इंतजार है.

बच्चन परिवार के बंगले - जलसा, प्रतीक्षा और जनक को रविवार सुबह बीएमसी द्वारा सैनिटाइज किया गया है.

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details