दिल्ली

delhi

Sindhu Meets Tim Cook : एप्पल सीईओ टिम कुक को स्टार शटलर पीवी सिंधु ने दिया ये प्रपोजल

By IANS

Published : Sep 13, 2023, 4:25 PM IST

Updated : Sep 13, 2023, 6:29 PM IST

स्टार शटलर पीवी सिंधु ने कैलिफोर्निया में Apple Event Wonderlust में Apple CEO Tim cook से मुलाकात की और उनकी बातचीत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं है.

PV Sindhu meets Tim Cook, offers badminton match to Apple CEO
एप्पल के सीईओ टिम कुक पीवी सिंधु

नई दिल्ली:शीर्ष भारतीय शटलर पीवी सिंधु ने कैलिफोर्निया में एक लॉन्च इवेंट में एप्पल के सीईओ टिम कुक से मुलाकात की और उनकी बातचीत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं. एप्पल ने मंगलवार को अपने अगली पीढ़ी के आईफ़ोन्स का अनावरण किया और यह कार्यक्रम अमेरिका के क्यूपर्टिनो में कंपनी के मुख्यालय में आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में दो बार की ओलंपिक पदक विजेता स्टार शटलर PV Sindhu ने भाग लिया.

पीवी सिंधु की एप्पल सीईओ टिम कुक से मुलाकात

PV Sindhu ने इंस्टाग्राम पर Apple CEO Tim cook के साथ एक सेल्फी साझा की और इस पल को "अविस्मरणीय" करार दिया और कुक के अगले भारत दौरे पर उनके साथ बैडमिंटन खेलने का प्रस्ताव भी रखा. "एप्पल क्यूपर्टिनो में मुख्य भाषण के दिन टिम कुक से मुलाकात एक अविस्मरणीय क्षण! मेरे साथ आने के लिए धन्यवाद, टिम. आश्चर्यजनक एप्पल पार्क देखना और आपसे मिलना खुशी की बात थी!''

PV Sindhu ने कैप्शन में लिखा, "जब आप अगली बार भारत आएंगे तो मैं आपका बैडमिंटन खेलने का प्रस्ताव खुशी-खुशी स्वीकार करूंगी." एक अलग पोस्ट में, 28 वर्षीय ने कुक के साथ अपनी बातचीत की तस्वीरें साझा कीं और लिखा: "मैं खुद को एक #एप्पल मुख्य भाषण कार्यक्रम में डूबा हुआ पाती हूं जो नवीनता, उत्साह, आश्चर्य और निश्चित रूप से एक शानदार बातचीत का वादा करता है. धन्यवाद टिम कुक."

ये भी पढ़ें

Apple launches iPhone 15 Pro: एप्पल ने टाइटेनियम डिजाइन के साथ आई फोन 15 प्रो और मैक्स प्रो लॉन्च किया

Apple Event Wonderlust : मोबाइल प्रेमियों के लिए मंगलवार का दिन खास रहा क्योंकि एप्पल ने अपने मुख्यालय एप्पल पार्क क्यूपर्टिनो में 'वंडरलस्ट' कार्यक्रम की मेजबानी की. टेक दिग्गज ने आधिकारिक तौर पर अपने नए हाई-एंड आई फोन (iPhone 15 Pro और 15 Pro Max) को लॉन्च किया. एप्पल ने दावा किया है कि इसमें सबसे प्रीमियम सामग्री का इस्तेमाल किया गया है. PV Sindhu meets Apple CEO Tim Cook .

Last Updated :Sep 13, 2023, 6:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details