दिल्ली

delhi

Google New Feature: Google बीटा यूजर्स को होम ऐप में रीऑर्डर करने की देगा अनुमति

By

Published : Mar 12, 2023, 5:39 PM IST

Google beta users: होम ऐप सार्वजनिक पूर्वावलोकन को व्यापक रूप से लॉन्च होने से पहले कई सुविधाएं प्राप्त करने के लिए तैयार किया गया है. Google होम के पसंदीदा टैब में उपकरणों को फिर से व्यवस्थित करने की क्षमता अब बीटा प्रोग्राम में उन लोगों के लिए शुरू हो रही है.

Google will now allow beta users to reorder devices in Home app
Google बीटा यूजर्स को होम ऐप में रीऑर्डर करने की देगा अनुमति

सैन फ्रांसिस्को:टेक दिग्गज गूगल अपने बीटा प्रोग्राम में यूजर्स के लिए अपने होम एप्लिकेशन में एक नया फीचर ला रहा है, जो उन्हें डिवाइस को रीऑर्डर करने की अनुमति (Google will allow beta users to reorder devices) देगा. 9टू5 गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, गूगल होम टीम ने पिछले साल दिसंबर में वादा किया था कि वह अगले साल की पहली छमाही में अपने पसंदीदा लुक को फिर से रीऑर्डर करने की क्षमता पर सक्रिय रूप से काम कर रही है.

बीटा यूजर्स को अब पसंदीदा टैब के नीचे एक रीऑर्डर बटन दिखाई देगा, वहीं ऐसा लगता है कि एड ऑप्शन का नाम बदलकर एडिट कर दिया गया है. यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि यह फीचर यूजर्स के लिए कब जारी किया जाएगा. इस साल जनवरी में, यह बताया गया कि टेक जायंट ने अपने गूगल होम एप्लिकेशन पर फुल टीवी कंट्रोल को रोल आउट करना शुरू कर दिया है. इन कंट्रोल्स में वॉल्यूम अप/डाउन, अन/म्यूट, पावर ऑन/ऑफ, प्ले, पॉज, चैनल और सोर्स लिस्ट शामिल हैं.

Google होम टीम ने दिसंबर में वादा किया था कि वह कि अगले साल की पहली छमाही में अपने पसंदीदा लुक को फिर से व्यवस्थित करने की क्षमता पर सक्रिय रूप से काम कर रही है. नए Google होम ऐप बीटा (2.67.x) पर, जिन्हें एक अलग डॉगफूड प्रोग्राम के माध्यम से एक्सेस मिला और ऐप के अंदर ही ऑप्ट-इन नहीं किया, अब पसंदीदा टैब के बहुत नीचे "रीऑर्डर" बटन देख रहे हैं , जबकि "जोड़ें" का नाम बदलकर "संपादित करें" कर दिया गया प्रतीत होता है. इससे पहले, कंट्रोल्स केवल नेस्ट हब पर उपलब्ध था. Google will allow beta users to reorder devices

ये भी पढ़ें:Google Contacts New Feature से यूजर्स के समय की होगी बचत! ऐसे करें इस्तेमाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details