दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: महिला की हत्या का खुलासा, एक झूठ ने ली महिला की जान

By

Published : Aug 14, 2020, 3:51 PM IST

गाजियाबाद पुलिस ने महिला की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी शाहिद को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि शाहिद ने झूठ बोलकर महिला को अपने जाल में फंसाया था, लेकिन जब महिला को आरोपी के पहले से शादीशुदा होने की बात पता चली, तो दोनों के बीच विवाद हो गया था. इसी गुस्से में शाहिद ने महिला के सिर पर भारी पत्थर मारा और फरार हो गया था.

Ghaziabad police revealed the woman murder
महिला की हत्या

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी इलाके में बीती 10 तारीख को रोड पर जा रही महिला की हत्या कर दी गई थी. शुरू में पता चला था कि महिला को गोली मारी गई है, लेकिन पोस्टमार्टम से खुलासा हुआ कि महिला के सिर पर भारी पत्थर से हमला किया गया था.

गाजियाबाद में महिला की हत्या

वहीं पुलिस ने इस मामले में आरोपी शाहिद को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि शाहिद ने झूठ बोलकर महिला को अपने जाल में फंसाया था, लेकिन जब महिला को आरोपी के पहले से शादीशुदा होने की बात पता चली, तो दोनों के बीच विवाद हो गया था. इसी गुस्से में शाहिद ने महिला के सिर पर भारी पत्थर मारा और फरार हो गया था. वहीं महिला की पहचान लोनी निवासी के रूप में हुई है, जबकि शाहिद भी उसी इलाके का ही रहने वाला है.




कपड़े, मोटरसाइकिल और पत्थर बरामद

पुलिस ने आरोपी से उसकी मोटरसाइकिल और वह कपड़े बरामद कर लिए हैं, जो उसने हत्या के समय पहने हुए थे. घटनास्थल से थोड़ी ही दूरी पर वह पत्थर भी पुलिस ने बरामद कर लिया है, जिससे हत्या की गई थी. साथ ही पुलिस ने महिला के परिवार वालों को भी सूचित कर दिया है कि हत्यारा शाहिद को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि परिवार वालों को भी शाहिद पर ही शक था, लेकिन परिवार पूरी तरह से आरोपी के बारे में अवगत नहीं था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details