दिल्ली

delhi

Tunisha Sharma Suicide Case : तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में आरोपी शीजान खान को मिली जमानत, 69 दिनों से जेल में था एक्टर

By

Published : Mar 4, 2023, 1:50 PM IST

Updated : Mar 4, 2023, 3:09 PM IST

Tunisha Sharma Suicide Case : टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में आरोपी एक्टर शीजान खान को जमानत मिल गई है. एक्टर बीते 69 दिनों से जेल में थे.

Tunisha Sharma Suicide Case
टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस

मुंबई : टीवी सीरियल 'अलीबाबा- दास्तान-ए-काबुल' फेम एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में आज 4 मार्च को बड़ा फैसला आया है. इस केस के मुख्य आरोपी और सीरियल के लीड एक्टर शीजान खान को जमानत मिल गई है. एक्टर को एक लाख के मुचलके पर वसाई कोर्ट ने जमानत पर रिहा करने का फैसला सुनाया है. एक्टर बीते 69 दिनों से जेल की सलाखों के पीछे थे और तब से बाहर पुलिस इस मामले की तकहीकात में जुटी हुई हैं. बीते साल के अंत में तुनिषा शर्मा ने शूटिंग सेट के मेकअप रूम में फांसी के फंदे से लटकर अपनी जान दे दी थी. फांसी लगाने से 15 मिनट पहले तुनिषा और शीजान की बीच बातचीत हुई थी. इस मामले में पुलिस ने शीजान को मुख्य आरोपी मानते हुए उन्हें हिरासत में लिया था.

कोर्ट ने एक्टर को सशर्त जमानत देते हुए उनके पासपोर्ट को कब्जे में लेने का आदेश दिया है. एक्टर को देश से बाहर जाने की इजाजत नहीं दी गई है. शीजान खान की जमानत के लिए एक्टर का परिवार शुरुआत से ही कोशिश में लगा हुआ था और अब जाकर उनकी अर्जी मंजूर हुई है. इधर, तुनिषा की मां का शीजान पर पहले ही कई आरोप लगा चुकी हैं, जिसके बिना पर एक्टर को जेल में जाना पड़ा था.

बता दें, शीजान और तुनिषा के बीच अफेयर की बाते थीं, लेकिन ब्रेकअप के बाद तुनिषा मायूस रहने लगी थी. तुनिषा ने एक बार अपनी मां को भी शीजान के बारे में बताया था. तब से तुनिषा की मां अपनी बेटी को संभालने में लगी हुई थीं. तुनिषा और शीजान के घरवालों में बहुत अच्छी जान-पहचान थी. वहीं, शीजान की बहने और तुनिषा आपस में दोस्त भी थीं.

बता दें, तुनिषा सुसाइड केस में पुलिस जांच अभी भी जारी है और वह एक्ट्रेस की सुसाइड का असल कारण ढूंढ निकालने में लगी हुई है.

ये भी पढे़ं : Tunisha Sharma Death Case : आरोपी शीजान खान ने बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर की जमानत याचिका

Last Updated :Mar 4, 2023, 3:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details