दिल्ली

delhi

पति विवेक पर उतरा दिव्यांका त्रिपाठी का गुस्सा, बोलीं- सुनाई नहीं देता बहरे हो क्या

By

Published : Oct 14, 2022, 12:53 PM IST

टीवी जगत की बेहतरीन एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी करवा चौथ के दिन पति विवेक दहिया पर भड़क गईं, उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर भी किया है.

Etv Bharat
पति विवेक पर उतरा दिव्यांका त्रिपाठी का गुस्सा

मुंबई:टीवी जगत की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी करवा चौथ के मौके पर पति विवेक दहिया पर भड़क गईं. उन्होंने पति पर गुस्सा करते हुए वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. ये है मोहब्बतें एक्ट्रेस दिव्यांका अक्सर विवेक के साथ शानदार तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. शेयर्ड लेटेस्ट वीडियो देखिए.

बता दें कि बीते दिनों करवा चौथ त्योहार को तमाम एक्ट्रेसेज ने धूमधाम के साथ मनाया. ऐसे में पति के लिए दिव्यांका ने भी व्रत रखा, लेकिन विवेक की एक बात से नाराज वह उनपर गुस्सा करती नजर आईं. दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- क्या ज्यादा जरुरी है, खाना या प्रशंसा. शेयर्ड वीडियो में देखा जा सकता है कि वह विवेक दहिया को खाने के लिये बुला रही हैं, लेकिन विवेक उनकी बात नहीं सुन रहे हैं. इस पर वह गुस्सा जाती हैं और चिल्लाकर कहती हैं 'कितनी बार खाना खाने को बुला रही हूं, सुनाई नहीं दे रहा तुम बहरे हो क्या?'.

इसके बाद उनके पति विवेक दहिया ने पत्नी को शांत करने के लिये कहा कि 'यार तुम सुंदर हो तो क्या कुछ भी कहोगी' खुद को सुंदर सुनते ही दिव्यांका का गुस्सा शांत हो जाता है. मजेदार वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर दिव्यांका त्रिपाठी के 21.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. टीवी एक्ट्रेस कई शोज में शानदार काम कर चुकी हैं. इसके साथ ही वह एबॉरशन अधिकार हो या मोटापा कई मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रख चुकी हैं, वह तमाम मुद्दों पर मुखर होकर अपनी राय रखती हैं.

यह भी पढे़ं-करवा चौथ पर ऋतिक रोशन को आई गर्लफ्रेंड सबा आजाद की याद, शेयर की ये तस्वीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details