दिल्ली

delhi

अंकिता लोखंडे की सास पर भड़कीं राखी सावंत, बोलीं- शांति से बैठो ना

By IANS

Published : Jan 17, 2024, 2:41 PM IST

Bigg Boss 17 : बिग बॉस 17 में अंकिता और विक्की के बीच चल रहे विवाद को लेकर राखी सावंत सामने आई हैं. राखी सावंत ने अंकिता लोखंडे की सास से कहा कि आप शांति से बैठो. यहां देखिए वीडियो.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:सलमान खान के लोकप्रिय टीवी शो'बिग बॉस' का हर एक एपिसोड दिन ब दिन और भी लोकप्रिय होता जा रहा है. वहीं, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच भी विवाद बढ़ता जा रहा है. इस बीच राखी सावंत बिग बॉस कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की सास को लेकर एक्ट्रेस और फिल्म इंडस्ट्री की एंटरटेनर राखी सावंत का एक वीडियो मैसेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह उनसे अपनी बहू और बेटे के बीच हस्तक्षेप न करने के लिए कह रही हैं.

बता दें कि राखी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह विक्की जैन की मां से यह कहती नजर आ रही हैं कि आप शांति से बैठो ना, रामायण की कैकेयी मत बनों आप. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब अंकिता बिग बॉस 17 जीतेंगी तो वह जश्न मनाएंगी. उन्‍होंने कहा कि विक्की और अंकिता ने शादी कर ली है लेकिन आप उनके झगड़ों के बीच में क्यों आ रही हैं? आप ऐसा क्यों कर रहे हो?.

राखी ने आगे कहा कि अंकिता वैसे भी ट्रॉफी जीतेगी. वह बिग बॉस जीतेगी, यह मेरी भविष्यवाणी है. तब आप यह कहकर जश्न मनाएंगी कि मेरी बहू जीत गई है. अंकिता की सास, ऐसा मत करो, अपने बेटे और बहू के बीच इतना मत बोलो. राखी ने अंकिता की सास से उनका सम्मान करने को कहा है. उन्होंने आगे कहा कि मैं आपके घर पर गई थी और आपसे मिली थी, याद है? मुझे लगा कि आप एक देवी की तरह हो. आप अचानक ऐसे कैसे हो गये? कैकेयी न बनो, माताजी, कैकेयी न बनो... घर बसाओ, घर ना तोड़ो.

यह भी पढ़ें:WATCH: अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन की फैमिली से मांगी माफी, बोलीं- मैंने चप्पल मारकर...

ABOUT THE AUTHOR

...view details