दिल्ली

delhi

तुनिषा शर्मा के बाद शो 'अली बाबा..' में 'मरियम' बनी ये एक्ट्रेस!, खूब है इसकी बोल्डनेस के चर्चे

By

Published : Jan 6, 2023, 11:03 AM IST

टीवी सीरियल 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में अब तुनिषा शर्मा की जगह टीवी की इस बोल्ड एक्ट्रेस का नाम लिया जा रहा है. जानिए शो में कौनसी एक्ट्रेस करने जा रही 'राजुकमारी मरियम' का किरदार.

Tunisha Sharma
तुनिषा शर्मा

हैदराबाद :टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के जाने के बाद मशहूर टीवी सीरियल 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर मातम छा गया है. तुनिषा इस सीरियल में बतौर लीड एक्ट्रेस 'मरियम' का किरदार कर रही थीं. तुनिषा के निधन के बाद इस टीवी शो की शूटिंग बंद कर दी गई थी. अब एक बार फिर इस शो पर काम शुरू हो गया है. गौरतलब है कि तुनिषा की जगह अब टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर का नाम बतौर लीड एक्ट्रेस सामने आया है. वहीं, शो के लीड एक्टर और तुनिषा डेथ केस में आरोपी शीजान खान की जगह अब टीवी एक्टर सिद्धार्थ निगम के भाई अभिषेक निगम को लिया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तुनिषा शर्मा के निधन के बाद टीवी सीरियल 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में अब राजकुमारी मरियम के किरदार में अवनीत कौर खूब चर्चा में हैं. अवनीत कौर को लेकर मेकर्स का कोई बयान नहीं आया है.

बता दें, तुनिषा शर्मा और अवनीत कौर अच्छी सहेली थीं और तुनिषा के निधन पर अवनीत उनके घर पहुंची थी और खूब रोई थीं. अवनीत के बारे में बता दें कि वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों से सुर्खियां बटोरती हैं.

शीजान खान का शो से पत्ता साफ

तुनिषा शर्मा सुसाइड के बाद सीरियल 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' से लीड एक्टर शीजान खान का निकलना तय माना जा रहा है. ऐसे में मेकर्स अब शो की लीड स्टार कास्ट की तलाश कर रही है. जहां, तुनिषा की जगह अवनीत कौर को लेने पर चर्चा है, तो वहीं शीजान के बदले अब अभिषेक निगम शो में नजर आ सकते हैं. शो की दोनों लीड स्टार कास्ट को लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

बता दें, सीरियल 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' का शूटिंग सेट बदल दिया गया है और पुराने सेट पर पुलिस तहकीकात में जुटी हुई हैं. क्योंकि सीरियल 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर ही तुनिषा ने फांसी के फंदे से लटककर अपनी जान दी थी.

सुसाइड करने से 15 मिनट पहले तुनिषा और शीजान के बीच मेकअप रूम में बात हुई थी. यह मेकअप रूम शीजान का था. ऐसे में पुलिस का सबसे ज्यादा शक शीजान पर गया और वे एक्टर से पूछताछ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : उर्वशी रौतेला ने दीपिका पादुकोण को किया KISS, यूजर्स बोले- रणवीर भाई देख लो

ABOUT THE AUTHOR

...view details