दिल्ली

delhi

गर्लफ्रेंड को डेट पर ले जाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला से बाइक मांगते थे विद्युत जामवाल

By

Published : Dec 10, 2022, 12:28 PM IST

विद्युत जामवाल के जन्मदिन पर आपको बताते हैं कि दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला उनके कितने नजदीक हैं और कैसे सिद्धार्थ अपने दोस्त विद्युत जामवाल की मदद के लिए हमेशा खड़े रहते थे.

विद्युत जामवाल बर्थडे
विद्युत जामवाल बर्थडे

हैदराबाद : बॉलीवुड के एक्शन और रियल स्टंट करने वाले दमदार एक्टर विद्युत जामवाल 10 दिसंबर को अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर का जन्म 1980 को जम्मू में हुआ था. विद्युत ने महज तीन साल की उम्र से मार्शल आर्ट सीखना शुरू कर दिया था. आज वह मार्शल आर्ट में महारत हासिल कर चुके हैं. विद्युत एक आर्मी फैमिली से हैं. विद्युत के पिता सेना में थे. विद्युत फिल्मों में अपने फाइट सीन और खतरनाक स्टंट के लिए मशहूर हैं. विद्युत के बारे में एक बात और बता दें कि वह दिवंगत एक्टर और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला के खास दोस्त थे.

कुछ ऐसी थी विद्युत-सिद्धार्थ की दोस्ती

मॉडलिंग के दिनों में विद्युत और सिद्धार्थ खास दोस्त थे. इतना ही नहीं दोनों साथ में जिम भी करते थे. दोनों का एक-दूजे के घर भी आना जाना लगा रहता था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विद्युत अपनी गर्लफ्रेंड को डेट पर ले जाने के लिए अकसर सिद्धार्थ से बाइक मांग कर ले जाते थे. विद्युत कहते हैं कि सिद्धार्थ उनके भाई हैं या दोस्त उन्हें कभी पता ही नहीं चलने दिया, क्योंकि वह हमेशा उनकी मदद के लिए तैयार खड़े रहते थे.

विद्युत ने बताया कि जब वह सिद्धार्थ से बाइक लेने जाते थे तो सिद्धार्थ की मां उन्हें हेलमेट दिया करती थी. इतना ही नहीं घूमने फिरने के अलावा शूटिंग सेट पर भी विद्युत दोस्त सिद्धार्थ की बाइक मांगकर ले जाते थे.

विद्युत का वर्कफ्रंट

विद्युत के फिल्मी वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2011 में तेलुगू फिल्म 'शक्ति' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. इसी साल फिल्म 'फोर्स' से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था. पिछली बार विद्युत को फिल्म 'खुदा हाफिज: चैप्टर-2- अग्नि परीक्षा' (2022) में देखा गया था. विद्युत की अपकमिंग फिल्मों में 'आईबी7', 'शेर सिंह राणा' और 'क्रैक' है. फिल्म 'क्रैक' का हाल ही में विद्युत ने एलान किया था.

ये भी पढे़ं : प्रॉपर्टी विवाद पर बेटे ने ही कर दी फेमस एक्ट्रेस वीणा कपूर की हत्या, नीलू कोहली बोलीं- दिल टूट गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details