दिल्ली

delhi

वंदेमातरम...वरुण तेज-मानुषी छिल्लर स्टारर 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' का टीजर आउट, इस दिन रिलीज होगी देशभक्ति से भरी फिल्म

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 18, 2023, 6:43 PM IST

Operation Valentine Teaser Out : साउथ एक्टर वरुण तेज और मानुषी छिल्लर स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' का ऑफिशियल टीजर आउट हो गया है. टीजर में एक्टर्स की शानदार झलक देखने को मिल रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार वरुण तेज और बॉलीवुड की खूबसूरत बाला मानुषी छिल्लर स्टारर अपकमिंग पैन-इंडिया एक्शन थ्रिलर फिल्म 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' का ऑफिशियल टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्म निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म का आधिकारिक टीजर सोशल मीडिया पर जारी करते हुए फैंस को शानदार झलक दिखाई है. फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे एक्टर वरुण ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीजर को शेयर कर झलक दिखाई है.

एक्टर वरुण तेज ने इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर कर कैप्शन में लिखा 'वंदेमातरम...अब जो होगा देखा जाएगा, 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' फर्स्ट स्ट्राइक अब 16 फरवरी से तेलुगू और हिंदी में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. टीजर में लीड एक्टर वरुण तेज अपनी मजबूत और शानदार संवादों के साथ टीजर में अपना लुक दिखाए हैं. टीजर में एक्टर कहते नजर आ रहे हैं कि 'हमारे देश के लिए अपने दुश्मनों को यह याद दिलाना कितना महत्वपूर्ण है कि ये देश गांधीजी के साथ-साथ सुभाष चंद्र बोस का भी है. इसके साथ ही 'वंदे मातरम' गाना बैकग्राउंड में बजता सुनाई दे रहा है.

आगे बता दें कि देशभक्ति से भरी फिल्म की कहानी एयर फोर्स हीरोज के अदम्य साहस और देश भक्ति में बुनी हुई कहानी है. सेना को देशभक्ति के रास्ते में जिस-जिस चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, वह फिल्म में शानदार तरीके से बताया गया है. फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर बेस्ड है. फिल्म में वरुण तेज के रोल का नाम अर्जुन देव है, जो के एक पायलेट रहते हैं और मानुषी छिल्लर एक रडार ऑफिसर की रोल को प्ले करती नजर आएंगे.

पैन-इंडिया 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' फिल्म 16 फरवरी 2024 को हिंदी के साथ ही तेलुगू में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस बीच वरुण तेज के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'मटका' फिल्म में भी नजर आएंगे. वहीं, मानुषी एक्शन फिल्म 'तेहरान' में नजर आएंगी. फिल्म में एक्ट्रेस के साथ लीड रोल में एक्शन स्टार जॉन अब्राहम हैं.

यह भी पढ़ें:मोशन टीजर के साथ 'Operation Valentine' के नए रिलीज डेट का एलान, इस दिन थिएटर्स में दस्तक देगी वरुण तेज-मानुषी छिल्लर की फिल्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details