दिल्ली

delhi

बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल झीलों की नगरी उदयपुर पहुंचे

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 18, 2024, 10:34 PM IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल गुरुवार को झीलों की नगरी उदयपुर पहुंचे. सनी देओल 29 से 31 जनवरी को होने वाली भांजी की शादी की तैयारियों को देखने के लिए ताज अरावली रिसॉर्ट पहुंचे थे.

सनी देओल झीलों की नगरी उदयपुर पहुंचे
सनी देओल झीलों की नगरी उदयपुर पहुंचे

सनी देओल झीलों की नगरी उदयपुर पहुंचे

उदयपुर.बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल गुरुवार को झीलों की नगरी उदयपुर पहुंचे. उदयपुर के महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर पहुंचने पर फैंस ने उनका वेलकम किया. इसके बाद सनी देओल कड़ी सुरक्षा के बीच उदयपुर के ताज अरावली रिसॉर्ट पहुंचे. जानकारी के अनुसार देओल 29 से 31 जनवरी तक उदयपुर में उनकी भांजी की शादी के सिलसिले में तैयारियों को देखने के लिए ताज अरावली रिसॉर्ट पहुंचे थे.

सनी देओल ने इवेंट कंपनी की टीम के साथ वेंडिंग की रस्में कहां और कैसे होनी हैं, इस पर चर्चा की. सनी देओल सुबह मुंबई से डबोक एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से वे सीधे ताज अरावली रिसॉर्ट पहुंचे. हाल ही में आमिर खान की बेटी इरा खान के वेडिंग फंक्शन भी ताज अरावली रिसॉर्ट में हुए थे. सनी देओल की इस यात्रा की भनक लगने पर रात को लौटते समय डबोक एयरपोर्ट पर उनके प्रशंसक उनकी झलक पाने व सेल्फी लेने पहुंचे. फिल्म गदर के दारा सिंह के नाम से चर्चित सनी देओल रात 8 बजे पुनः उदयपुर से मुंबई लौट गए.

इसे भी पढ़ें-इरा और नुपूर की आज होगी रॉयल वेडिंग, संगीत सेरेमनी में आमिर खान का दमदार परफॉर्मेंस

सेलेब्स ने शादी के लिए चुना उदयपुर को :हर साल बड़ी संख्या में लोग प्री-वेडिंग शूट और शाही शादी के लिए उदयपुर पहुंचते हैं. इनमें कई हॉलीवुड, बॉलीवुड और राजनीतिक हस्तियां के परिवार के लोगों की शादियों के आयोजन हो चुके हैं. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा की शादी यहां हुई. झीलों की नगरी में इनके अलावा पिछले वर्ष मुकेश अंबानी की बेटी, फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के भाई की शादी, पूर्व केंद्रीय मंत्री कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल के बेटे का विवाह हो चुका है. हाल ही में तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन, सिंगर गुरु रंधावा, एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस, सारा अली खान, रवीना टंडन के अलावा अन्य बड़े अभिनेता भी उदयपुर पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details