दिल्ली

delhi

दुबई में फैंस के बीच मना सोनू सूद का बर्थडे, स्काईस्क्रेपर बिल्डिंग पर हुई एक्टर की स्क्रिनिंग

By

Published : Aug 2, 2022, 11:15 AM IST

Updated : Aug 2, 2022, 3:44 PM IST

सोनू सूद बीते दिन दुबई पहुंचे जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ. यहां शहर की सिटी स्काईस्क्रेपर बिल्डिंग पर एक्टर की तस्वीर स्क्रीनिंग कर उन्हें फैंस ने जन्मदिन की शानदार बधाई दी.

सोनू सूद
सोनू सूद

हैदराबाद: बॉलीवुड एक्टर और गरीबों के मसीहा सोनू सूद की दरियादिली से पूरा देश वाकिफ है. कोरोनाकाल में लॉकडाउन के दौरान धरातल पर उतर जरूरतमों की मदद करने भगवान बनकर उतरे सोनू सूद अब उन लोगों के लिए किसी देवता से कम नहीं हैं. एक्टर ने 30 जुलाई को 49वां जन्मदिन मनाया था. इस शुभ दिन एक्टर के हजारों फैंस उनके घर के बाहर एक्टर की एक झलक पाने को पहुंचे थे और अब दुबई से एक वीडियो सामने आया है, जहां एक नामा-ग्रामी बिल्डिंग पर एक्टर की तस्वीर स्क्रीनिंग कर फैंस के बीच उन्हें जन्मदिन की बधाई दी गई है.

बता दें, सोनू सूद बीते दिन दुबई पहुंचे जहां, उनका जोरदार स्वागत हुआ. यहां शहर की सिटी स्काईस्क्रेपर बिल्डिंग पर एक्टर की तस्वीर स्क्रीनिंग कर उन्हें फैंस ने जन्मदिन की शानदार बधाई दी. यहां, सोनू सूद ने अपने फैंस का अभिवादन किया और फैंस ने भी सोनू सूद के साथ जमकर तस्वीरें खिंचवाई.

अब यह खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रहा है. बता दें, सोनू सूद बीते दो साल से निस्वार्थ बिना रुके जरूरतमंदों की सेवा में जुटे हुए हैं. सोनू ने कईयों को नौकरी तो कईयों को घर मुहैया कराया है.

वहीं, कई बच्चे, बड़े और बूढ़ों का इलाज भी फ्री में कराया है. सोनू की सेवा का यह सिलसिला अभी भी जारी है. सोनू सूद के वर्कफ्रंट की बात करें, एक्टर को पिछली बार यशराज बैनर तले बनी अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' में देखा गया था.

ये भी पढ़ें : 2 साल से जरूरतमंदों की मदद में जुटे सोनू सूद ऐसे कितने अमीर हैं, यहां जानें एक्टर की कुल संपत्ति

Last Updated :Aug 2, 2022, 3:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details