दिल्ली

delhi

WATCH : हसबैंड राज कुंद्रा को बर्थडे पर ये खास गिफ्ट देंगी शिल्पा शेट्टी, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने खुद बताया

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 9, 2023, 10:13 AM IST

Updated : Sep 9, 2023, 4:49 PM IST

WATCH : शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कुछ इस तरह दिया जन्मदिन की बधाई कि लोग लाइक करने पर हो गए मजबूर...

Shilpa Shetty
शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी और उनके पति के लिए आज खास दिन है, क्योंकि आज शिल्पा शेट्टी के पति का जन्मदिन है. हर साल कि तरह ही शिल्पा ने कुछ खास अंदाज में सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा के साथ वीडियो शेयर किया है.
शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का आज यानी 9 सितंबर को बर्थडे है. शिल्पा ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में राज कुंद्रा को बर्थडे विश किया है. शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पति राज कुंद्रा के साथ प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. वीडियो में शिल्पा और राज कुंद्रा खूबसूरत मोमेंट एंजॉय करते नजर आ रहे है. वीडियो के बैकग्राउंड में रोमांटिक सॉन्ग प्ले हो हो रहा है. सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है. इस साल राज कुंद्रा 48 साल के हो गए है.वीडियो के साथ शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा के लिए लिखा कि

कुछ इस तरह शिल्पा ने विश किया बर्थडेइस जन्मदिन पर आपको एक आईना गिफ्ट में दे रही हूं, ताकि आप वही देख सकें जो मैं देखती हूं... कोई इतना फन्नी, दयालु, विचारशील और प्यार करने वाला कैसे हो सकता है! एक ख़ूबसूरत सोल जो मेरे लिए बिल्कुल परफेक्ट है, हैप्पी बर्थडे मेरे कुकी! बी सेफ, खुश रहो और ध्यान रखो... 14 साल हुए शादी कोबता दें कि शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्रा की शादी साल 2009 में हुई थी. शिल्पा और राज कुंद्रा के दो बच्चे भी है. मई 2013 में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पहली बार मां-बाप बने थे, उस समय विवान कुंद्रा का जन्म हुआ था.

राज पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप
बता दें कि राज कुंद्रा पर कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप लगाया गया था. बात तो ये भी सामने आई थी कि राज कुंद्रा ने पांच महीने में अपने ऐप के जरिए लगभग 1.18 करोड़ रुपये भी कमाए थे. राज कुंद्रा को गिरफ्तार भी किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी.

ये भी पढ़ें-

Last Updated :Sep 9, 2023, 4:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details