दिल्ली

delhi

WATCH: इस दिन रिलीज होगा रोहित शेट्टी की डेब्यू वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' का ट्रेलर

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 3, 2024, 8:21 PM IST

'Indian Police Force' Trailer: फिल्म मेकर रोहित शेट्टी की डेब्यू वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' ओटीटी पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है. आज, मेकर्स ने दमदार टीजर के साथ ट्रेलर का एलान किया है. आइए जानते हैं, रोहित शेट्टी की डेब्यू वेब सीरीज का ट्रेलर कब रिलीज होगा?

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: हिट-मेकर रोहित शेट्टी ने अपने डेब्यू वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की छोटी-सी झलक के साथ दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. उनकी डेब्यू वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में है. जहां टीजर ने पहले ही दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा दी थी, वहीं अब सीरीज के ट्रेलर का एलान करते हुए मेकर्स ने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल को हाई कर दिया है. जी हां, आज, 3 जनवरी को मेकर्स ने 'इंडियन पुलिस फोर्स' के ट्रेलर का एलान किया है.

प्राइम वीडियो ने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर 'इंडियन पुलिस फोर्स' के नए टीजर के साथ ट्रेलर की तारीख का एलान किया है. टीजर जारी करते हुए मेकर्स ने लिखा है, 'लक्ष्य नजर में. मिस्ट्री बॉक्सेस आपके शहर में हैं- कार्रवाई को अनबॉक्स करने का समय. ट्रेलर 5 जनवरी को आ रहा है'.

लेटेस्ट टीजर की बात करें तो मेकर्स ने बैकग्राउंड में मिस्ट्री म्यूजिक के साथ एक वीडियो जारी किया गया है. वीडियो में एक ट्रक को एक बड़ा कार्टन ले जाते हुए दिखाया गया है, जिसके बाद हैदराबाद, मुंबई, इंदौर, लखनऊ, उदयपुर और नई दिल्ली सहित भारत के विभिन्न शहरों का उल्लेख किया गया है. वीडियो के आखिरी मे एक प्लेट दिखाया गया है, जिस पर लिखा है, 'बिग एक्शन डिलीवरिंग सून'. इसके बाद 'इंडियन पुलिस फोर्स' का प्लेट है.

रोहित शेट्टी के डेब्यू वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के अलावा ईशा तलवार, निकितिन धीर, श्वेता तिवारी और शरद केलकर जैसे कलाकार भी हैं. यह 19 जनवरी, 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details