दिल्ली

delhi

WATCH : दुबई में यहां ठुमके लगाती दिखीं 'श्रीवल्ली' फेम रश्मिका मंदाना, एक्ट्रेस की अदाओं पर दिल हार बैठे फैंस

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 3, 2023, 10:17 AM IST

Updated : Oct 3, 2023, 10:27 AM IST

WATCH : रश्मिका मंदाना का दुबई से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी ही फिल्म वारिसु के सॉन्ग रजिथमे पर जमकर डांस कर रही हैं. क्या आपने अभी तक नहीं देखा यह वीडियो ?

Rashmika Mandanna
रश्मिका मंदाना

हैदराबाद : 'नेशनल क्रश' रश्मिका मंदाना के चाहने वालों की कमी नहीं है. एक्ट्रेस की खूबसूरती के चर्चे साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक के फैंस और सेलेब्स के बीच हैं. रश्मिका की एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर उन्हें बॉलीवुड में भी मौका मिल चुका है. रश्मिका इंडियन सिनेमा की हिट एक्ट्रेस में शामिल हैं. उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं.

अब एक्ट्रेस के चर्चा में आने की वजह है उनकी हालिया दुबई ट्रिप. यहां से एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रश्मिका अपने फैंस के बीच जमकर ठुमके लगाती दिख रही हैं. अब पुष्पा फेम एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब प्यार बटोर रहा है. इस वीडियो में रश्मिका को थलापति विजय स्टरार और अपनी ही फिल्म वारिसु के हिट सॉन्ग रजीथमे पर ठुमके लगाते देखा जा रहा है.

फैंस हुए लट्टू

बता दें, रश्मिका दुबई में एक स्टोर की लॉन्चिंग पर बतौर गेस्ट पहुंची थी. रश्मिका ने बेज कलर साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें एक्ट्रेस का कर्वी फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है. वहीं, रश्मिका ने अपनी इस खूबसूरत साड़ी में अपनी तस्वीरें भी शेयर की हैं. वहीं, इस लॉन्चिंग इवेंट पर जब होस्ट ने एक्ट्रेस से डांस की रिक्वेस्ट की थी, तो रश्मिका मना नहीं कर पाईं और अपनी फिल्म के सॉन्ग रजिथमे पर हुक स्टेप्स करने लगीं. वहीं, इस वीडियो पर रश्मिका के फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

रश्मिका की अपकमिंग फिल्म

बता दें, रश्मिका मंदाना को पिछली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू में नजर आई थीं. वहीं, मौजूदा साल के अंत में रश्मिका एक्टर रणबीर कपूर, बॉबी देओल और अनिल कपूर स्टारर फिल्म एनिमल में बतौर लीड फीमेल नजर आएंगी. संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल आगामी 1 दिसंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढे़ं : Rashmika Mandanna Pics : मिरर वर्क चमकती साड़ी पहन खिली धूप में रश्मिका मंदाना ने दिए खूबसूरत पोज, मुस्कान पर जाएगा दिल
Last Updated :Oct 3, 2023, 10:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details