दिल्ली

delhi

विद्युत जामवाल के 'Nude Photos' पर बोले राम गोपाल वर्मा- आपको लाखों सलाम

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 10, 2023, 5:52 PM IST

Vidyut Jammwal Nude Photos: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल ने अपने 43वें जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर न्यूड तस्वीरें शेयर की है, जो सुर्खियों में छाई हुई हैं. उनके इन तस्वीरों पर राम गोपाल वर्मा का रिएक्शन सामने आया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: विद्युत जामवाल, कमांडो जैसी दमदार एक्शन जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं, आज, 10 दिसंबर को अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपने खास दिन पर एक्टर ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कीं, जो देखते ही देखते सुर्खियों में छाई. इन तस्वीरों में वे न्यूड नजर आ रहे हैं. उनके इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा की प्रतिक्रिया सामने आई है. आरजीवी ने उल्लेख किया कि 'फोर्स' अभिनेता ने उनके अंदर के 'एनिमल' को बाहर निकाला.

राम गोपाल वर्मा ने रविवार को अपने ऑफिशियल एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर विद्युत जामवाल का ट्वीट रिट्वीट करते हुए लिखा है, 'हे विद्युत जामवाल, मुझे लगता है कि यह बिल्कुल सही समय था जो आपने अपने अंदर के जानवर को बाहर निकाला है. आप सचमुच एक ग्रीक गॉड की तरह लग रहे हो. आपको लाखों सलाम.'

विद्युत ने अपने बर्थडे पर हिमालय से कुछ तस्वीरें शेयर की है और लिखा है, 'हिमालय पर्वतमाला में मेरी वापसी. "परमात्मा का निवास" 14 साल पहले शुरू हुई थी. इससे पहले कि मुझे एहसास होता, हर साल 7-10 दिन अकेले बिताना मेरे जीवन का अभिन्न अंग बन गया.'

'क्रैक' रिलायंस एंटरटेनमेंट विद्युत के बर्थडे पर उन्हें स्पेशल गिफ्ट दिया है. मेकर्स ने उनकी आने वाली फिल्म 'क्रैक' का पोस्टर जारी करते हुए रिलीज डेट का एलान किया है. यह फिल्म में अगले साल 23 फरवरी को रिलीज होगी. फिल्म को सरीम मोमीम, रेहान खान ने लिखा है और एडिशनल स्क्रीनप्ले और डायलॉग मोहेंद्र प्रताप सिंह ने लिखे हैं.

यह भी पढ़ें:HBD Vidyut: बर्थडे पर हिमालय की गोद में जाकर बैठे विद्युत, तस्वीरें देख फैंस बोले- रणवीर सिंह की याद...

ABOUT THE AUTHOR

...view details