दिल्ली

delhi

Bhojpuri Actress Arrested : मुंबई में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, अरेस्ट हुई ये भोजपुरी एक्ट्रेस, इतने में करती थी सौदा

By

Published : Apr 22, 2023, 7:43 PM IST

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस को महाराष्ट्र की मुंबई पुलिस ने सेक्स रैकेट मामले में गिरफ्तार कर लिया है.

Bhojpuri Actress Arrested
भोजपुरी एक्ट्रेस गिरफ्तार

मुंबई:महाराष्ट्र कीमुंबई पुलिस ने शुक्रवार को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस को सैक्स रैकेट मामले में गिरफ्तार कर लिया है. अभिनेत्री की गिरफ्तारी और तीन मॉडलों को छुड़ाने के साथ सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने का दावा किया गया है. उपनगरीय गोरेगांव के एक आलीशान होटल से एक्ट्रेस और मॉडल को अरेस्ट किया गया है. गिरफ्तारी को लेकर एक अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस प्रवर्तन प्रकोष्ठ की एक टीम ने शाम को होटल के कमरे पर छापा मारा और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि एक्ट्रेस ने केवल भोजपुरी बल्किं हिंदी, पंजाबी और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं की शो में भी नजर आ चुकी हैं. इस बाबत पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि भोजपुरी फिल्मों में काम करने के अलावा अभिनेत्री हिंदी, पंजाबी और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में ओटीटी शो और गाने एल्बम में भी काम कर चुकी है. अधिकारी ने कहा कि प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज की जा रही है. सुमन कुमारी नाम की भोजपुरी एक्ट्रेस को मुंबई में देह व्यापार का रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने आगे बताया कि एक्ट्रेस की उम्र 24 साल है. इसके साथ ही अभिनेत्री पर 50,000 रुपये से अधिक के बदले लड़कियों को वेश्यावृत्ति में धकेलने का आरोप लगाया गया है. मुंबई पुलिस के अनुसार, सुमन को गोरेगांव पोस्ट के एक होटल में एक गुप्त सूचना मिलने पर छापा मारने के बाद रंगे हाथ पकड़ा गया था. इसके बाद पुलिस ने भोजपुरी एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें:Chrisann Pereira Arrested : 'सड़क-2' फेम एक्ट्रेस क्रिसन परेरा गिरफ्तार, ड्रग्स तस्करी का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details