दिल्ली

delhi

Priyanka Chopra: अपने बिजनेस वेंचर 'सोना' से प्रियंका ने बनाई दूरी, जानें क्यों तोड़ी पार्टनरशिप

By

Published : Aug 17, 2023, 6:48 PM IST

प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में अपने रेस्तरां बिजनेस से किनारा कर लिया है. प्रियंका के इस रेस्टोरेंट का नाम 'सोना' है जो कि पहली बार 2021 में कोविड-19 प्रतिबंधों के बीच शुरू हुआ था.

Priyanka Chopra
अपने न्यूयॉर्क रेस्टोरेंट 'सोना' से प्रियंका ने बनाई दूरी

मुंबई:प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में अपने रेस्टोरेंट जिसका नाम 'सोना' है से किनारा कर लिया है. रेस्टोरेंट सोना पहली बार 2021 में कोविड-19 के बीच शुरू हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के अकॉर्डिंग प्रियंका चोपड़ा ने 2021 में मनीष गोयल के साथ न्यूयॉर्क में 'सोना' नाम से एक रेस्टोरेंट शुरू किया था, लेकिन अब वे इस बिजनेस से दूर जा रही हैं, लेकिन रेस्टोरेंट अभी भी खुला रहेगा.

प्रियंका के लिए था प्राउड मूमेंट
बयान में कहा गया है कि इस बिजनेस को शुरू करना उनके करियर में हमेशा एक यादगार पल की तरह रहेगा. 'सोना' को जीवन में लाना उनके करियर में हमेशा एक गर्व और महत्वपूर्ण क्षण रहेगा. प्रियंका ने हमेशा किसी न किसी माध्यम से भारतीय संस्कृति को सामने लाने का प्रयास किया है, चाहे वह फिल्म और टीवी के लिए आकर्षक सामग्री के माध्यम से हो, या एक खूबसूरती से सजाए गए व्यंजन के माध्यम से जो भारत के पारंपरिक व्यंजनों का प्रतीक हो.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने न्यूयॉर्क रेस्तरां 'सोना' से अलग हो गई हैं. एक्ट्रेस की टीम का कहना है कि यह बिजनेस 'उनके करियर का गौरवपूर्ण और महत्वपूर्ण क्षण' है. गोयल ने कहा कि भले ही प्रियंका कारोबार से दूर हो गई हैं, लेकिन 'सोना पर उनकी उंगलियों के निशान हैं'. उन्होंने आगे कहा, 'हालांकि वह अब आगे बढ़ने के लिए एक पार्टनर के रूप में शामिल नहीं होंगी, वह हमेशा 'सोना' परिवार का हिस्सा बनी रहेंगी.

सोना पहली बार मार्च 2021 में शुरू हुआ था, जबकि कोविड-19 प्रतिबंध इस टाइम पर भी लागू थे, लेकिन जल्द ही इसने सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फॉलोअर्स जुटा लिए. प्रियंका अक्सर रेस्तरां से तस्वीरें शेयर करती थीं और रेस्तरां में कुछ पारिवारिक समारोहों की मेजबानी भी करती थीं उन्होंने 2022 में सोना होम कलेक्शन भी लॉन्च किया जिसमें अन्य वस्तुओं के अलावा डिनरवेयर, टेबल लिनेन, बार और सजावट और उपहार शामिल थे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details