दिल्ली

delhi

IFFI में 'कड़क सिंह' के प्रीमियर पर बोले पंकज त्रिपाठी- मैं इसे देखते समय दो बार...

By ANI

Published : Nov 23, 2023, 6:55 AM IST

Updated : Nov 23, 2023, 12:03 PM IST

गोवा में आयोजित 54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) में कड़क सिंह का ट्रेलर रिलीज किया गया. इस दौरान फिल्म के लीड एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अपने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में खुलासा किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

गोवा: समय-समय पर बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी ने जिस तरह के प्रोजेक्ट्स को चुना है, उसमें अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की है. आखिरी बार उन्हें फुकरे 3 में देखा गया था. वहीं अब वह आगामी फिल्म 'कड़क सिंह' में अभिनय करते दिखेंगे. फिल्म में पंकज त्रिपाठी बिल्कुल अलग किरदार में नजर आएंगे.

'कड़क सिंह' का ट्रेलर गोवा में आयोजित 54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के ओपनिंग डे पर जारी किया गया. फिल्म के बारे में अधिक बात करते हुए, पंकज त्रिपाठी ने बताया, 'मैंने फिल्म देखी और इसे देखकर मैं काफी इमोशनल हो गया. यह एक बेहतरीन और अलग फिल्म है. वास्तव में, मैं इसे देखते समय दो बार रोया. एकदम कड़क बनी है फिल्म.'

चूंकि फिल्म में पंकज त्रिपाठी के किरदार का नाम 'कड़क सिंह' है, इसलिए उनसे पूछा गया कि क्या वह असल जिंदगी में 'कड़क' हैं. पंकज त्रिपाठी ने हंसते हुए कहा, 'मैं बिल्कुल कड़क नहीं पर फिल्म कड़क जरूर बनी है.'

पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'कड़क सिंह' 8 दिसंबर को ZEE5 पर स्ट्रीम होगी. इसमें पार्वती थिरुवोथु और संजना सांघी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वहीं, पंकज त्रिपाठी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक 'मैं अटल हूं' में भी नजर आएंगे, जो इसी साल दिसंबर में रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated :Nov 23, 2023, 12:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details