दिल्ली

delhi

International Film Festival of India को होस्ट करेंगी करिश्मा तन्ना, जानें कब शुरू होगा फेस्टिवल

By ANI

Published : Nov 19, 2023, 10:54 PM IST

Karishma Tanna Host 54th IFFI : एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना गोवा में आयोजित भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के 54वें संस्करण की मेजबानी करेंगी. फेस्टिवल के बारे में यहा जानें डिटेल्स.

Etv Bharat
Etv Bharat

पणजी:टीवी जगत को साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में शानदार एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर एक अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री करिश्मा तन्ना 28 वें बुसान फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट लीड एक्ट्रेस का अवॉर्ड अपने नाम करने के बाद अब गोवा में भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के 54वें संस्करण की मेजबानी करेंगी. करिश्मा तन्ना फेस्टिवल को होस्ट करनेको लेकर बेहद एक्साटेड हैं और इस दौरान उन्होंने कहा कि इस खूबसूरत जगह पर 54वें आईएफएफआई की मेजबानी करना अविश्वसनीय लगता है.

फेस्टिवल को उत्साह के साथ होस्ट करने के लिए तैयार एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने कहा कि हमने बहुत सारी रोमांचक चीजों की योजना बनाई है और यहां देखने के लिए कुछ अविश्वसनीय सिनेमा भी है, इसलिए दर्शक हमारे साथ बने रहें. इस फिल्म फेस्टिवल का डेट बता दें तो 54वां आईएफएफआई 20 नवंबर को शुरू होगा और 28 नवंबर को समाप्त हो जाएगा. इस बीच आगे बता दें कि नौ दिवसीय महोत्सव, की शुरुआत दुनिया भर के दर्शकों के लिए विश्व सिनेमा की विविध सीरीज, पुरस्कार विजेता ब्रिटिश फिल्म निर्माता स्टुअर्ट गैट की थ्रिलर कैचिंग डस्ट के अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर के साथ शुरू होगा.

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, रॉबर्ट कोलोडनी द्वारा निर्देशित 'द फेदरवेट' आईएफएफआई 54 की समापन फिल्म है. वहीं, फेस्टिवल में हॉलीवुड अभिनेता-निर्माता माइकल डगलस को सत्यजीत रे लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा. इस बीच बता दे कि हंसल मेहता की 'स्कूप' ने 28 वें बुसान फिल्म फेस्टिवल में दो अवॉर्ड अपने नाम किए. 'स्कूप' को बेस्ट एशियन टीवी सीरीज का अवॉर्ड दिया गया और साथ ही फिल्म की एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने बेस्ट लीड एक्ट्रेस का अवॉर्ड अपने नाम किया.

यह भी पढ़ें:Busan Film Festival में छाई हंसल मेहता की टीवी सीरीज 'स्कूप', करिश्मा तन्ना ने जीता बेस्ट लीड एक्ट्रेस का अवॉर्ड

ABOUT THE AUTHOR

...view details