दिल्ली

delhi

श्रीमुरली स्टारर 'बघीरा' का टीजर आउट, जबरदस्त एक्शन में डूबे नजर आए एक्टर

By IANS

Published : Dec 17, 2023, 10:33 PM IST

srii muralis film bagheera teaser out : लोकप्रिय कन्नड़ एक्टर श्रीमुरली ने 'बघीरा' का टीजर जारी कर दिया है. जबरदस्त एक्शन से भरपूर ड्रामा की टीजर में एक्टर का शानदार लुक सामने आया है. टीजर देखिए यहां.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: फिल्म मेकर प्रशांत नील की फिल्म 'बघीरा' का टीजर रिलीज हो चुका है. कन्नड़ अभिनेता श्रीमुरली के 42वें जन्मदिन के अवसर पर निर्माताओं ने एक्शन से भरपूर ड्रामा 'बघीरा' का टीजर लॉन्च कर दिया है. टीजर वास्तव में दर्शकों के लिए एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करता नजर आ रहा है. टीजर में एक्टर का शानदार लुक सामने आया है. 2003 में रोमांटिक फिल्म 'चंद्र चकोरी' से डेब्यू करने वाले श्रीमुरली 'बघीरा' में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे.

बता दें कि एक मिनट 26 सेकंड के टीजर की शुरुआत शानदार टैगलाइन से होती है. टैगलाइन है 'जब समाज जंगल बन जाता है'. वीडियो में लीड एक्टर श्रीमुरली की एक्शन से भरपूर पुलिस अवतार में एक झलक मिलती है. टीजर हमें फिल्म की दुनिया के बारे में जानकारी देता है और हमें उस दिलचस्प ड्रामा से भी परिचित कराता है जिसका फिल्म वादा करती है. होम्बले फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा 'जब समाज जंगल बन जाता है... और केवल एक शिकारी न्याय के लिए दहाड़ता है... आप सभी के लिए बघीरा टीजर पेश कर रहा हूं, हमारे 'दहाड़ते स्टार' श्रीमुरली को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.

बघीरा का टीजर

फिल्म का निर्देशन डॉक्टर सूरी ने किया है. श्रीमुरली पिछली बार साल 2021 की फिल्म 'मधगजा' में देखा गया था, जिसमें आशिका रंगनाथ, जगपति बाबू और देवयानी भी थे. उनकी अगली फिल्म 'नंदे' भी है. वहीं, होम्बले फिल्म्स को 'केजीएफ चैप्टर 1 और 2' और 'कंतारा' के लिए जाना जाता है. उनकी अपकमिंग रिलीज 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' है, जो कि प्रभास अभिनीत और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है. उ

यह भी पढ़ें:'Bagheera' के टीजर का एलान, इस दिन फिल्म में दिखेंगी साउथ स्टार श्रीमुरली की खास झलक

ABOUT THE AUTHOR

...view details