दिल्ली

delhi

Kangana Ranaut: भारी तबाही के बीच कंगना रनौत की लोगों से अपील, बोलीं- बरसात के मौसम में हिमाचल जाने से बचें

By

Published : Jul 10, 2023, 4:02 PM IST

हिमाचल प्रदेश में हो रही तेज बारिश के चलते कई शहरों में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए है. इस प्राकृतिक आपदा को देखते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर किए, जिसमें उन्होंने कहा कि हिमालय में हालात अच्छे नहीं हैं.

Kangana Ranaut
कंगना रनौत

मुंबई: हिमाचल प्रदेश के मनाली जिले की रहने वाली अभिनेत्री-निर्देशक कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स को भारी बारिश और भूस्खलन के कारण राज्य की यात्रा न करने की सलाह दी है, जिससे लोगों की जान माल का कोई जोखिन न हो.

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना ने बाढ़ के कई सीन पोस्ट किए और लिखा, 'महत्वपूर्ण जानकारी: हिमाचल प्रदेश की यात्रा न करें. लगातार बारिश के कारण यहां हाई अलर्ट है. आने वाले दिनों में कई भूस्खलन होंगे और नदियां उफान पर होंगी, भले ही लगातार बारिश रुक जाए, कृपया इस बरसात के मौसम में हिमाचल जाने से बचें.'

अभिनेत्री-निर्देशक कंगना रनौत ने लिखा- 'हिमालय प्रदेश की स्थिति अच्छी नहीं है.. हालाँकि कुछ भी असामान्य नहीं है. बारिश में ऐसा ही होता है, आख़िरकार यह विशाल हिमालय है, कोई मजाक नहीं है, लेकिन आप जहां हैं वहीं रहें. कृपया साहसिक बनने से बचें. यह साहस दिखाने का अच्छा समय नहीं है. ब्यास अपने रौद्र रूप में है. कोई भी कमजोर दिल वाला इसके आसपास नहीं रह सकता. इसकी गर्जना की आवाज से ही आपको दिल का दौरा पड़ सकता है. बारिश में हिमाचल मत जाइए.'

कंगना रनौत की इंस्टाग्राम स्टोरी

नदी के बढ़ते जल स्तर के कारण पहाड़ी राज्य के विभिन्न जिलों में भूस्खलन और अचानक बाढ़ आ रही है, जिसके परिणामस्वरूप कई लोगों की जान चली गई है. हिमाचल प्रदेश के कई जिलों में लगातार भारी बारिश और खराब मौसम के कारण रविवार को शिमला-कालका मार्ग पर ट्रेन सेवाएं भी रद्द कर दी गईं हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details