दिल्ली

delhi

काजोल की मां और दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

By PTI

Published : Dec 17, 2023, 9:52 PM IST

Veteran Actress Tanuja Hospitalised : काजोल की मां और फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा की तबीयत बिगड़ गई है. जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री के लिए थोड़ी परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है. जी हां! बॉलीवुड जगत की दिग्गज अभिनेत्री और काजोल की मां तनुजा की तबीयत खराब हो गई है. दिग्गज अभिनेत्री को उम्र संबंधी समस्याओं के कारण रविवार शाम एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. रिपोर्ट के अनुसार 80 वर्षीय दिग्गज अभिनेत्री को मुंबई के जुहू स्थित एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. एक सूत्र ने एक्ट्रेस के हेल्थ अपडेट को शेयर करते हुए बताया कि वह अभी वह निगरानी में हैं.

सूत्र ने दिग्गज अभिनेत्री के बारे में आगे जानकारी देते हुए कहा कि 'आईसीयू में एडमिट एक्ट्रेस अच्छा कर रही हैं और चिंता की कोई बात नहीं है. लोकप्रिय अभिनेत्री तनुजा ने कई हिंदी और बंगाली फिल्मों में काम किया है. वह गुजरे जमाने की स्टार शोभना समर्थ और निर्माता कुमारसेन समर्थ की बेटी हैं. वह शानदार दिवंगत अभिनेत्री नूतन की बहन और लोकप्रिय स्टार काजोल की मां हैं. तनुजा को बहारें फिर भी आएंगी, ज्वेल थीफ, हाथी मेरे साथी और मेरे जीवन साथी जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है.

आगे बता दें कि एक्ट्रेस काजोल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और मां के साथ अपनी खूबसूरत पोस्ट को भी अक्सर शेयर करती रहती हैं. काजोल ने मां को बर्थडे विश करते हुए एक प्यारा सा वीडियो इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें वह कई लवली यादों को कलेक्ट की थीं.

यह भी पढ़ें:WATCH: मां तनुजा को अनोखे अंदाज में काजोल ने विश किया 80वां बर्थडे, दिल छू लेगा खूबसूरत वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details