दिल्ली

delhi

WATCH : स्टेज पर गाना गा रहे कैलाश खेर के सामने अचानक पहुंचे 'किंग खान' ने किया ये काम, देखें वीडियो

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 21, 2023, 3:43 PM IST

Kailash Kher Meets SRK : फिल्म इंडस्ट्री के 'बादशाह' शाहरुख खान की सिंगर कैलाश खेर ने भर भरकर तारीफ की है. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्होंने किंग खान की भर भरकर तारीफ की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री के 'किंग खान' अपनी हालिया रिलीज 'जवान' की शानदार परफॉर्मेंस की वजह से हर तरफ से तारीफ पा रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि शाहरुख खान बेस्ट हैं. अब किंग खान की तारीफ करने वालों की लिस्ट में सिंगर कैलाश खेर का भी नाम जुड़ गया है. 'तेरी दीवानी' सिंगर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर शाहरुख खान की जमकर तारीफ की है.

इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर खेर ने शाहरुख खान की जमकर तारीफ की है., उनकी तारीफ में कैलाश खेर ने लंबा कैप्शन भी लिखा है. पोस्ट के साथ एक वीडियो भी है, जिसमें स्टेज पर गाना गा रहे कैलाश खेर के पास शाहरुख खान पहुंचते हैं और वह सिंगर को गले लगाने के बाद उनसे कुछ कहते हैं और उनका हाथ चूम लेते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो मुकेश अंबानी के घर आयोजित गणपति समारोह का है.

वीडियो शेयर कर कैलाश खेर ने कैप्शन में लिखा ' जब भी हम मिलते हैं बहुत सत्कार व आदर से मिलते हैं, मुम्बई कैलासा कॉन्सर्ट में अभिनेता शाहरुख का मंच पर आकर सभी कैलाशा बैंड की मेंबर्स को नमस्कार करना दिखा है कि उनमें शिष्टता और विनम्रता बहुत है. बहुत सारे फिल्मी लोग थे पर उनमें से शाहरुख ने विशेषत: मंच तक आकर बड़ा उदाहरण दिया है.' कैलाश ने आगे लिखा 'कोई कुछ भी हो जाये कुछ भी बन जाये, शिष्टता मनुष्य के व्यक्तित्व पर दूरगामी प्रभाव छोड़ती है और इससे लोकप्रियता बनी रहती है.

कैलाश खेर की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'दो सच्चे लोग एकसाथ मिले है'. एक अन्य ने लिखा 'कैलाश जी आपने कहा बहुत लाड़ करते हो आप, कितना मधुर बोले आप'. दूसरे यूजर ने लिखा हम भी शाहरुख खान को बहुत लाड़ करते हैं. जो भी हो शाहरुख खान की तारीफ में किए गए कैलाश खेर की पोस्ट को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहे है.

यह भी पढ़ें:WATCH : KKR के इस ताबड़तोड़ बल्लेबाज ने किया 'नोट रमैया वस्तावैया' पर डांस, शाहरुख बोले- जिंदा बंदा पर नाचना मैं सिखाऊंगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details