दिल्ली

delhi

Watch: जैकलीन फर्नांडिस ने मुंबई में खरीदा नया आलीशान घर, वीडियो देख बोले फैंस- Sukesh Gifts

By

Published : Jul 2, 2023, 3:35 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने मुंबई में एक नया लग्जरी घर खरीदा है. एक्ट्रेस के नये घर का वीडियो सामने आया है. तो चलिए देखते हैं कि 'किक' एक्ट्रेस का नया घर कैसा है...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: 'मर्डर-2' एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने मुंबई के ऐसे पॉश इलाके में एक नया घर लिया है, जहां बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, करीना कपूर समेत अन्य बड़े स्टार्स रहते हैं. वहीं, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी इसी इलाके में नया घर लेने का प्लान कर रहे हैं. जैकलीन फर्नांडिस के नये घर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक पैपराजी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जैकलीन के आलीशान घर का वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस ने मुंबई के बांद्रा इलाके में अपना नया घर खरीदा है, जो पाली हिल की नवरोज बिल्डिंग में है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस एरिया में 3 बीएचके और 4 बीएचके के घर हैं. यहां घर की कीमत 12 करोड़ से शुरू होती है.

जैकलीन के नए घर का वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, 'सुकेश गिफ्ट.' एक दूसरे यूजर ने लिखा है, सुकेश के दया का असर अब दिख रहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'सुकेश के पैसे से या सलमान भाई?' हाल ही में जैकलीन 200 करोड़ रुपये के कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर सुर्खियों में रही हैं.

जैकलीन फर्नांडिस का वर्क फ्रंट
जैकलीन अगली बार वैभव मिश्रा की फिल्म फतेह में दिखाई देंगी, जिसमें वह सोनू सूद और विजय राज संग स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी. जैकलीन ने इस साल मार्च में क्राइम एक्शन फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा किया है. उनके पाइपलाइन में आदित्य दत्त की फिल्म क्रैक जीतेगा तो जिएगा में भी दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details