दिल्ली

delhi

दीया मिर्जा की भतीजी का निधन, एक्ट्रेस ने लिखा भावुक कर देने वाला नोट

By

Published : Aug 2, 2022, 9:25 AM IST

Updated : Aug 2, 2022, 9:57 AM IST

'रहना है तेरे दिल में' फेम एक्ट्रेस दीया मिर्जा की भतीजी तान्या काकड़े का निधन हो गया है. दीया ने सोशल मीडिया पर भतीजी की एक तस्वीर के साथ भावुक कर देने वाला नोट शेयर किया है.

tanya kakde death news
दीया मिर्जा

हैदराबाद: अभिनय जगत से एक बार फिर झकझोर देने वाली बुरी खबर आई है. 'रहना है तेरे दिल में' फेम एक्ट्रेसदीया मिर्जा की भतीजी तान्या काकड़े का निधन हो गया है. दीया ने सोशल मीडिया पर भतीजी की एक तस्वीर के साथ भावुक कर देने वाला नोट शेयर किया है.

एक्ट्रेस ने लिखा है, 'मेरी भतीजी, मेरा बच्चा मेरी जान अब इस दुनिया में नहीं रही, तुम जहां भी रहो, हमेशा मेरे लिए खास रहोगी, आपको शांति और प्यार मिले, आप हमेशा हमारे दिलों में रहोगी, ओम शांति, दीया की पोस्ट पर फैन्स के साथ ही सेलेब्स भी शोक जता रहे है,

बता दें कि तान्या कांग्रेसी नेता फिरोज खान की बेटी हैं. मीडिया की मानें तो तान्या की मौत कार एक्सीडेंट से हुई है. बताया जा रहा है कि तान्या हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से अपने चार दोस्तों के साथ वापस आ रही थी. वहीं, तान्या के घरवालों को एक्सीडेंट और उनके निधन की सूचना दे दी गई है.

तान्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कैसे वह अपने काम के लिए दीया को अपनी प्रेरणा मानती है. उन्होंने कहा था, मैं अपने जीवन की सभी मजबूत महिलाओं , मेरी मां, मेरी नानी, मेरी अम्मा, दीपा दादी और मेरी मासी, दीया मिर्जा को देखकर और सीखते हुए बड़ी हुई हूं.

वहीं, दीया की पोस्ट पर सुनील शेट्टी, गौहर खान, फराह खान अली, रिद्धिमा कपूर, भावना पांडे समेत कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स ने शोक व्यक्त किया है.

ये भी पढे़ं :Ex वाइफ सामंथा रुथ प्रभु संग दोबारा काम करने के सवाल पर नागा चैतन्य ने दिया ये जवाब

Last Updated :Aug 2, 2022, 9:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details