दिल्ली

delhi

तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंची 'बॉलीवुड क्वीन', तस्वीरें शेयर कर बोलीं- धन्य हुई

By

Published : May 16, 2022, 3:45 PM IST

फिल्म 'धाकड़' के प्रमोशन में बिजी कंगना रनौत देश के कोने-कोने में पहुंचकर प्रमोशन कर रही हैं. दिल्ली, चंडीगढ़ आदि जगहों के बाद 'बॉलीवुड क्वीन' बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचीं. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया है.

etv bharat
बॉलीवुड क्वीन

मुंबई: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' के प्रमोशन में बिजी हैं. देश के अलग-अलग राज्यों में वह फिल्म का प्रचार कर रही हैं. इसी क्रम में 'धाकड़ गर्ल' बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचीं. मंदिर में भगवान के दर्शन कर उन्होंने आशीर्वाद लिया. एक्ट्रेस के साथ फिल्म 'धाकड़' के प्रोड्यूसर दीपक मुकुट और उनकी पत्‍नी कृष्‍णा मुकुट ने भी मंदिर में मत्था टेका.

बता दें कि कंगना रनौत ने सोमवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंदिर में क्लिक कराई गई तस्वीरें शेयर की हैं. कंगना मंदिर में बैंगनी रंग की साड़ी पहनकर मंदिर पहुंची थीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. कंगना ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा 'आज इस शुभ पूर्णिमा के दिन मेरी फिल्म 'धाकड़' के निर्माता दीपक मुकुट जी, उनकी पत्नी कृष्णा मुकुट जी के साथ टीम के कुछ और सदस्यों ने तिरुपति बाला जी के दर्शन किए.

यह भी पढ़ें- 'खुशी' का मोशन पोस्टर रिलीज, विजय देवरकोंडा संग सामंथा की दिखेगी प्यारी केमिस्ट्री

कंगना रनौत ने कैप्शन में आगे लिखा 'हम श्री विष्णु मांचू और श्री एवी धर्म रेड्डी जी के बहुत आभारी हैं कि उन्होंने इसे हमारे लिए इसे संभव बनाया. दिव्य दर्शन के बाद धन्य महसूस कर रही हूं.' गौरतलब है कि कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्त भी अहम रोल में हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक में कंगना का एक्शन अवतार दिखाई दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details