दिल्ली

delhi

Elvish Yadav : 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' का हिस्‍सा बनेंगे Bigg Boss OTT 2 विनर एल्विश यादव, होस्ट करेंगे ये एक्टर्स

By IANS

Published : Oct 30, 2023, 6:19 PM IST

Elvish Yadav In Temptation Island India : 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' का हिस्‍सा बनने के लिए तैयार हैं. शो को मौनी रॉय के साथ करण कुंद्रा होस्ट करते नजर आएंगे.
Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: 'बिग बॉस ओटीटी-2' के विजेता एल्विश यादव अमेरिकी डेटिंग रियलिटी शो 'टेम्पटेशन आइलैंड ' का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं. अमेरिकी शो का भारतीय वर्जन जियो सिनेमा पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है. 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' शो में भाग लेने की जानकारी एल्विश ने अपने एक व्लॉग में दी है. एल्विश ने बताया कि वह शो का हिस्सा बनने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. जानकारी के अनुसार बनिजय एशिया द्वारा निर्मित 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' को एक्ट्रेस मौनी रॉय और करण कुंद्रा होस्ट करेंगे.

बता दें कि अपनी भागीदारी की अनाउंसमेंट करते हुए एल्विश ने कहा कि 'मैं 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मुझे यह शो बहुत पसंद है. उन्होंने कहा कि 'जब आप किसी रिश्ते में होते हैं तो कभी-कभी आपको यह सुनिश्चित करने की जरूरत होती है कि आपका रिश्ता कितना मजबूत है और क्या आप अपने साथी पर भरोसा कर सकते हैं. यह शो आपको ऐसा करने में मदद करता है, ताकि आप देख सकें कि क्या आपका साथी वास्तव में आपके लिए सही है. यह आपके रिश्ते को समझने का एक स्पष्ट तरीका है.

एल्विश यादव

आगे बता दें कि 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' 3 नवंबर से जियो सिनेमा पर प्रीमियर के लिए तैयार है. यंग पीपल बेस्ड शो का भारतीय वर्जन रोमांटिक रिश्तों को कई परीक्षा की घड़ी में डालता है, जहां जोड़े स्वेच्छा से साथ रहते हैं या अलग हो जाते हैं. भारतीय वर्जन को करण कुंद्रा और मौनी रॉय होस्ट करते नजर आएंगे. बनिजय एशिया द्वारा निर्मित 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' की जियो सिनेमा पर फ्री-स्ट्रीमिंग होगी.

यह भी पढ़ें:Bigg Boss OTT 2 विनर एल्विश यादव को नहीं मिली 25 लाख की विनिंग प्राइज मनी, 'सिस्टम' ने खुद किया खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details